गौहर खान को झूला झुलाते दिखे शौहर जैद, एक्ट्रेस को निहारते नहीं थक रहे मिस्टर दरबार

2/28/2021 11:15:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम गौहर खान शादी के बाद पति जैद दरबार संग हसीन पल बिता रही हैं। एक साथ कपल में बेहद प्यार देखने को मिलता है। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और चिल करते दिखाई दे रहे हैं। एक साथ कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। गौहर अपने लुक से अपने पति को तो दीवाना बना ही रही हैं, साथ ही अपने फैंस के दिलों पर भी कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान गौहर येलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका खिला-खिला अंदाज देखने को मिल रहा है।इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया है।

PunjabKesari

वहीं जैद दरबार भी व्हाइट शर्ट और डेनिम में डैशिंग लग रहे हैं। पति संग तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा, 'हम नवाह मेरे, तू है तो मेरी सांसे चले।'


PunjabKesari


वहीं जैद ने भी गौहर संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे घर पर मेरे घर के साथ।'

PunjabKesari


कपल का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर दोनों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें गौहर पिछले साल 25 दिसंबर को शौहर जैद दरबार संग निकाह रचाया था। कपल की शादी के बाद उनकी खूबसूरत तस्वीरें कापी दिनों तक इंटरनेट पर छाई रहीं थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News