Gaslight Trailer: मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है सारा अली खान की फिल्म का ट्रेरल, अलग किरदार में नज़र आईं एक्ट्रेस

3/14/2023 5:28:16 PM

मुंबई। सारा अली खान अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब वे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आने वाली हैं। मंगलवार को सारा ने अपनी फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर शेयर किया। 'गैसलाइट' के इस ट्रेलर में सारा के साथ बॉलीवुड के मशहूर कलाकार विक्रांत मेसी और चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बीते सोमवार को 'गैसलाइट' का ट्रेलर मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। 'गैसलाइट' के इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म में सारा अली खान एक अपाहिज लड़की ‘मिसा’ का किरदार निभा रही हैं। वहीं रेनुका के रोल में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह सारा की सौतेली मां का किरदार निभा रही हैं। एक्टर विक्रांत ‘मेसी’ के पिता के बॉडीगॉर्ड के रोल में नजर आ रहे हैं। 'गैसलाइट' की कहानी पर रुख किया जाए तो ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसमें मिसा के पिता का खून कर दिया जाता है।

अपने पिता की तलाश में ‘मिसा’ को काफी मुशकिलों का सामना करना पड़ता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'गैसलाइट' का ये ट्रेलर काफी रोमांचक और शानदार है। साथ ही इस फिल्म में सारा का किरदार सबसे अलग और चैलेंजिंग माना जा रहा है।

'गैसलाइट' फिल्म इस महीने में 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिलेम के ट्रेलर ने फैंस की एक्साटमेंट को भी दोगुना कर दिया है। 

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi