करण कुंद्रा और रीम शेख के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बोले गशमीर महाजनी, तारीफ में कही ऐसी बातें!

12/20/2022 3:02:44 PM

मुंबई। 'झलक दिखला जा' फेम गश्मीर महाजनी ने कहा कि उनका आगामी टेलीविजन शो एक पिशाच की कहानी नहीं है, बल्कि एक वेयरवोल्फ की कहानी पर आधारित है। यह दो भाइयों की विचारधारा के बीच की लड़ाई है, उनके बीच गलतफहमी और एक लड़की के साथ एक सुंदर प्रेम कहानी भी इसमें बुनी गई है। यह भारतीय टेलीविजन के लिए एक बिल्कुल नई अवधारणा है। गशमीर ने यह भी कहा कि इस शो को लेकर बहुत कुछ खुलासा नहीं कर सकते, क्योंकि शो के बारे में पूरी साज़िश और उत्सुकता मर जाएगी।

अभिनेता वर्तमान में इस शीर्षकहीन टेलीविजन शो की शूटिंग के लिए शहर से बाहर थे। इस शो की शूटिंग वर्तमान में देहरादून और मसूरी में की जा रही थी, जहां घने जंगलों में तापमान शून्य डिग्री तक गिर जाता है। इस शो की एक्सटीरियर शूटिंग देहरादून और मसूरी में की गई है और इंटीरियर की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। यह शो उन्हें तब ऑफर किया गया था जब वह कलर्स के साथ 'झलक दिखला जा' कर रहे थे। लेकिन बाद में शो की लेखिका और निर्माता ममता पटनायक ने उनसे मुलाकात की और उन्हे पूरी बात समझाई। इसलिए, अभिनेता ने महसूस किया कि उनके पास इसे आजमाने के लिए केवल 52 एपिसोड हैं, क्योंकि उन्हे 100 से अधिक एपिसोड के एक डेली सोप में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है।

PunjabKesari

गशमीर ने कहा कि करण कुंद्रा और रीम शेख उन सबसे प्यारे लोगों में से एक हैं जिनसे वह जीवन में मिले हैं और करण बहुत शांत और मिलनसार हैं। उन सभी ने सेट पर शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। कुंद्रा वह हैं जिनके साथ कोई भी बैठ सकता है और चैट कर सकता है। गशमीर कहते हैं कि दिल से दिल की बातचीत करें और लंबे समय तक आराम कर सकते हैं क्योंकि वे बहुत सकारात्मक है।

गश्मीर को लगता है कि काम और अभिनय के बिना कोई अस्तित्व नहीं है। अगर वह काम नहीं कर रहे है तो वह या तो फिल्में देखने, कहानियां पढ़ने, किताबें पढ़ने या कहानी लिखने में व्यस्त है। अगर उनके पास 24×7 काम है तो वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते है। क्रिया क्रम शो के लिए अभिनेता द्वारा शूट किया गया। एक्शन सीक्वेंस पूरा होने के बाद अभिनेता बहुत संतुष्ट महसूस कर रहे थे क्योंकि एक्शन सीक्वेंस टेलीविजन पर अक्सर नहीं होते हैं। दिग्गज एक्शन निर्देशक, टीनू वर्मा, जिन्होंने 14 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं और दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और यहां तक ​​कि शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं को प्रशिक्षित किया है और 40 वर्षों से बॉलीवुड को बड़े पैमाने पर हिट फिल्में दी हैं। छोरी 2 एक हॉरर फिल्म है जबकि यह अनटाइटल्ड शो एक फंतासी प्रेम कहानी है। वे दोनों बहुत अलग शैली हैं। उनके दोस्त विशाल फुरिया फिल्म छोरी 2 का निर्देशन कर रहे हैं। गश्मीर की राय है कि बॉलीवुड में बहुत कम उत्तम दर्जे की हॉरर फिल्में बनी हैं। और विशाल इसे निर्देशित करने के लिए सही व्यक्ति हैं। मराठी फिल्म 'लप्पा छपी' का निर्देशन भी विशाल ने किया था और 'छोरी' हिंदी में रीमेक थी और 'छोरी 2' प्रीक्वल 'छोरी' का सीक्वल है। प्रसिद्ध अभिनेता 'छोरी 2' की शूटिंग के लिए सुपर उत्साहित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News