Gas Light Review: एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है सारा अली खान की 'गैसलाइट', एक्ट्रेस की एक्टिंग के मुरीद हुए फैंस

3/31/2023 11:43:02 AM

Rating : 4

Cast : सारा अली खान (Sara Ali Khan), विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) , चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh)

Director : पवन कृपलानी (Pawan Kripalani)

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ना सिर्फ अपने चुलबुलेपन बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग से भी लोगों के दिलों पर लगातार छाई हुई है तभी तो फैंस उनकी फिल्म 'गैस लाइट' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और ये इंतज़ार और भी ज्यादा एक्साइटमेंट तब ले आता है जब पता चलता है की सारा के साथ इस फिल्म में 2 मंझे हुआ कलाकार विक्रांत मेसी और चित्रांगदा सिंह भी है, खैर अब फैंस का ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्यूंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है, जिसे देखने के बाद फैंस और भी ज़्यादा खुश हो रहे है क्यूंकि ये फिल्म है एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज।  आपको बता दें कि इसका निर्देशन पवन कृपलानी द्वारा किया गया है। 

PunjabKesari

कहानी –

'गैसलाइट' सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है, फिल्म की कहानी एक अपाहिज लड़की मिसा यानी कि सारा अली खान के इर्द गिर्द घूम रही है, जो अपने पिता के कहने पर घर तो लौट आती है लेकिन घर पर उसे अपने पिता नहीं मिलते, जिसके बाद वो अपने पिता की तलाश में जुट जाती है और कहीं ना कहीं उसके शक की सुई उसकी सौतेली मां रेनुका जिसका किरदार चित्रांगदा सिंह ने निभाया है पर अटक जाती है। वहीं फिल्म में विक्रांत मेसी सारा के पिता के बॉडीगॉर्ड के रोल में नजर आ रहें हैं जिनका किरदार काफी अहम है और सारा इस पूरी मिस्ट्री को कैसे सुलझाती है और उसे कैसी कैसी परेशानियां पेश आती है वो इसमें रोमांचक और शानदार तरीके से दिखाया गया है।

PunjabKesari

एक्टिंग –

एक्टिंग की बात करें तो इसमें सारे मंझे हुए किरदार लिए गए हैं तो शिकायत की तो कोई गुंजाइश ही नहीं है फिल्म में सारा का किरदार सबसे अलग और चैलेंजिंग है जिसे सारा ने बाखूबी से निभाया है तभी तो फिल्म के रिलीज़ होते ही सारा अली खान सोशल मिडिया पर भी ट्रेंड करने लगी। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग के मुरीद हो गए और हर कोई अपने अपने तरीके से सारा की तारीफ़ कर रहा है, वहीँ बात विक्रांत मेसी और चित्रांगदा सिंह की करें तो उन दोनों ने भी इस फिल्म में अपना 100% दिया है और इन तीनों ने एक साथ इस फिल्म को शानदार बनाया। 

PunjabKesari

रिव्यू –

'गैस लाइट' एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है जिसमें हर मोड़ पर सस्पेंस है और सस्पेंस के साथ-साथ इसमें हॉरर एलिमेंट्स भी डाले गए हैं, इस फिल्म की कहानी से लेकर स्क्रीनप्ले तक हर चीज़ बाकमाल है।  जिस तरीके से इसमें कास्टिंग की गई है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि कास्टिंग बिलकुल परफेक्ट हुई है। फिल्म में एक भी सॉन्ग नहीं दिखाया गया जिसके कारण स्टोरी लाइन काफी फास्ट चली। जिस तरीके से इसकी कहानी बनाई गई है वो आम लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में कोई गाली-गलोच नहीं दिखाई गई और ना ही इंटिमेट सीन्स दिखाए गए हैं, तो इसे फैमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News