38 की उम्र में इस फेमस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्टअटैक से हुई मौत

3/14/2020 12:34:24 PM

मुंबई: उत्तराखंडी गीतों और फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस रीना रावत ने महज 38 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। रीना की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई। रीना का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने दम तोड़ा। रीना के निधन की खबर से उत्तराखंड फिल्म और संगीत जगत में शोक की लहर है।  बताया जा रहा है कि रीना पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं।

रीना की मौत की खबर सुन पन्नू गुंसाई ने अपने फेसबुक पेज पर उन्हें याद करते हुए लिखा-'10 दिन पहले ही हम मिले थे, पुराने दिनों की बात कर कर के कितना हंस रही थी तुम। कभी धर्मेन्द्र चौहान को चिढ़ाती, कभी मेरी टांग खिंचती।

इसके साथ में टिकटॉक बनाए, लेकिन 12 मार्च की सुबह ने उत्तराखंड फिल्म जगत को झकझोड़ कर रख दिया। तुम हम सभी को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई उत्तराखंड तुम्हारे किए हुए कार्य को हमेशा याद किया करेगा।

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में रीना की शादी हुई थी। उनका का एक बेटा भी है। रीना के पति दीपक रावत दिल्ली में एक सरकारी विभाग में काम करते हैं। 

 

काम की बात करें तो रीना ने 'पुष्पा छोरी पौड़ीखाल की..' साॅन्ग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह भग्यान बेटी, मायाजाल, फ्योंली ज्वान ह्वेगी में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। रीना ने सबसे पहले अपनी पहचान 1996 में स्टेज परफॉर्मर के रूप में बनाई थी। साल 2010 से उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की। तब से लेकर अब तक उन्होंने 15 फिल्म और 60 से ज्यादा एलबम में काम किया था।

Smita Sharma