नरेंद्र मोदी का लिखा ''गरबा'' सॉन्ग रिलीज, आभार जताते हुए बोले प्रधानमंत्री-यह कई यादें को वापस लाता है

10/14/2023 3:31:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाले हैं। ऐसे में पहले ही जगह-जगह इन पावन दिनों की धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच जैकी भगनानी के डायनामिक म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे एक गरबा गीत पर आधारित म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो नवरात्रि के अवसर पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

जैकी भगनानी ने इस गाने को लेकर बात करते हुए कहा कि 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस उल्लेखनीय संगीत परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और जेजस्ट म्यूजिक के लिए बेहद गर्व और खुशी का पल है। 'गरबो' गाने में हमारी सांस्कृतिक और नवरात्रि की भावनाओं को देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस गाने में आपको संगीत की ताकत का भी पता चलेगा।

 

वहीं सिंगर ध्वनि भानुशाली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा हुआ गरबा गाना बहुत पसंद आया। हम एक फ्रेश लय, रचना साथ एक गीत बनाना चाहते थे। इसके साथ ही उन्होंने चैनल का भी आभार जताया।

 

 

ध्वनि भानुशाली के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा-'धन्यवाद गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए, जो मैंने सालों पहले लिखी थी। यह कई यादें को वापस लाता है। मैंने कई सालों से कुछ नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा'।

 

एक्टर जैकी भगनानी के मुताबिक, यह गाना नवरात्रि के त्योहार के लिए एक अलग माहौल तैयार कर रहा है। यह गरबा ट्रैक इस उत्सव के रंग में रंगा है और पीएम नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए इस गाने को तैयार किया है।

प्रधानमंत्री द्वारा लिखा गया यह गाना नवरात्रि के त्योहार के बारे में बताता है, जो अलग-अलग राज्यों के लोगों को संस्कृतियों और परंपराओं को गले लगाते हुए एकजुट करता है। इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है।


 

Content Writer

suman prajapati