खूबसूरत तस्वीरें: बेटी और पति संग चारु ने दी बप्पा को विदाई, नौवारी साड़ी...बालों में गजरा लगा कुछ यूं सजी सुष्मिता सेन की भाभी

9/7/2022 9:24:48 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में पति, राजीव सेन के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एक बार फिर नए सिरे से शुरू किया। रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव और अतीत को भुला  गणेश चतुर्थी के अवसर पर दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है। बाल गणपति ने उनके सभी दुखों को हर लिया और उनके रिश्ते को प्यार से भर दिया। वहीं अब कपल ने गणपति बप्पा को विदाई दे दी है।

PunjabKesari

चारु असोपा और राजीव सेन ने धूमधाम से बप्पा को विदा किया। गणपति विसर्जन पर चारु 'मराठी मुल्गी' बनीं। लुक की बात करें तो चारु रेड  बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की नौवारी वारी साड़ी बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

 उन्होंने अपने लुक को गोल्ड नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और ब्राह्मी नथ (महाराष्ट्रन नथ) के साथ एक्सेसराइज़ किया। मिनिमल मेकअप, सिंदूर सजी मांग चारु के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो सुष्मिता सेन की भाभी ने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाया था। वहीं बेटी जियाना ने रेड लहंगे में क्यूट दिखीं।

PunjabKesari

राजीव की बात करें तो बेज कलर के पाजामा के साथ ओलिव कलर का कुर्ता पहने वह हैंडसम लगे। तस्वीरों में कपल बेटी जियाना के साथ पोज देता दिखा। फैंस राजीव चारु की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

1 सितंबर, 2022 को राजीव और चारू ने एक खूबसूरत फैमिली तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर मेंचारु गुलाबी रंग का बंधनी सूट पहने नजर आ रही हैं। मैचिंग पिंक ड्रेस में उनकी बेटी भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। दूसरी ओर, राजीव ने ब्लैक  पैंट के साथ ग्रे रंग की टी-शर्ट में कैजुअल दिखे। कपल ने इस तस्वीर को शेयर कर बताया था कि वह अपने रिश्ते को एक और चांस देना चाहते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News