''सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में.. पता लग जाएगा'' जब पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी भाईजान को मारने की धमकी

6/1/2022 10:04:06 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में बना हुआ है। सालों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। सलमान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने ने गैंगस्टर संपत नेहरा को सुपारी दी थी।

संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। वहीं अब सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई सलमान को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है।  ये वीडियो 2021 का है।

ये Exclusive वीडियो साल 2021 का है। जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के अलग अलग राज्यों के गैंगस्टर को मकोका के केस में रिमांड लिया था। वीडियो में लॉरेंस और उसके साथ संपत नेहरा है।

संपत नेहरा जो कि लॉरेंस का करीबी और राजस्थान का गैंगस्टर है, उसने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की  की रेकी की थी लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है- 'जब करेंगे तब पता लग जायेगा सलमान खान को मारेंगे इसी जोधपुर में मारेंगे पता लग जाएगा इनको। अभी तो मैंने कुछ किया नहीं  बिना मतलब के मुझे घसीटा जा रहा।' 

बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। इस मर्डर केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी शुरू हो गई है। ऐसे में जब ये गिरोह फिर से एक्टिव है तो सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो।

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। गौरतलब ये सब काला हिरण शिकार मामले के बाद से ही शुरु हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था।
 

Content Writer

Smita Sharma