हैवानियत: कोच्चि में चलती कार में मॉडल से गैंगरेप, 1 महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

11/19/2022 8:12:03 AM

मुंबई:  केरल के कोच्चि से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि यहां फोटोशूट कराई आई एक  यंग मॉडल के साथ गैंगरेप किया गया। मॉडल के साथ चलती कार में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में एक महिला सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।  पुलिस के अनुसार आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने इस वीडियो को लीक करने की धमकी देकर उसका फिर से बलात्कार किया। 


मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल बीती रात अपने एक दोस्त के साथ कोच्चि के एक बार में गई थी। देर रात वह बार में गिर पड़ी। इसे देखकर आरोपी युवकों ने मदद की पेशकश की। फिर उसे घर ले जाने की बात कहकर अपनी कार में बैठा लिया।

वारदात के बाद अपार्टमेंट के पास मॉडल को छोड़ हुए फरार 

इसके बाद आरोपी युवक अपनी कार को शहर में घूमते रहे। गाड़ी के अंदर आरोपियों ने मॉडल के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे कक्कनाड में उसके घर के सामने छोड़ दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी एक दोस्त को इसी जानकारी दी। शुक्रवार को मामले की शिकायत की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस उस बार में गई जहां पीड़िता से आरोपियों ने पीड़िता को अपनी कार में बैठाया था।

मॉडल को फिलहाल कलामसेरी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले में स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा- कोच्चि में सामूहिक दुष्कर्म की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 19 साल की मॉडल के साथ गैंग-रेप किया गया है. इस घटना की कड़ी निंदा की जाती है। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Writer

Smita Sharma