शादी के बाद पहली बार राहुल-दिशा के घर विराजे थे बप्पा,अब कपल ने धूमधाम से दी विघ्नहर्ता को विदाई

9/15/2021 8:43:00 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 1'4 फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। आए दिन राहुल और दिशा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल ने शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की। कपल ने धूमधाम से बप्पा को घर में विराजित किया। वहीं अब 4 दिन बाद राहुल और दिशा ने बप्पा को भावुक विदाई दी।

इस खास मौके पर राहुल वैद्य और दिशा परमार बप्पा को लेकर विसर्जन के लिए पहुचे थे इस दौरान दोनों ही ट्रेडिशनल अंदाज में दिखे। राहुल जहां ग्रे कुर्ते में दिखे।

वहीं उनकी लेडीलव दिशा ग्रे कलर के प्रिंटेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राहुल दिशा ने बप्पा को विदाई देने से पहले उनकी पूजा की। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 

काम की बात करें तो राहुल इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा भी बड़े अच्छे लगते हैं में काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता हैं। 


 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma