सुशांत के न्याय के लिए गांधी जयंती के मौके पर अनशन पर बैठेंगे गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य, आज करेंगे राजघाट तक पदयात्रा

10/1/2020 1:20:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब तक तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी एक्टिव होकर मामले की जांच कर रही हैं। लेकिन अब तक भी सुशांत की रहस्यी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फैंस और उनके परिवार वाले जांच में देरी से काफी परेशान हैं और लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत के दोस्त रहे कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य ने सुशांत के न्याय लिए अनशन करने का ऐलान कर दिया है।


हाल ही में गणेश ने अपने इंस्टाग्राम पर लगातार की पोस्ट शेयर किए और लिख, सभी को गुड मॉर्निग, सभी पॉजिटिव उर्जा के साथ आ रहे हैं और आज हम क्रिमिनल्स के माइंड को तोड़ेगे और उन्हें हम अपनी एकता दिखाएंगे। 


आगे गणेश ने लिखा, हम दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुके है और सुशांत के फैंस से मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकते। आज हम पूरी दिल्ली में घूमेंगे, प्लीज एनरजैटिक रहिए। हमारे पास SUSHANT के लिए केवल एक ही एजेंडा है।


गणेश हिवारकर द्वार शेयर किए गए पोस्ट के अनुसार, आज 1 अक्टूबर गणेश और अंकित आचार्या सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। नई दिल्ली में सुशांत के योद्धाओं के इक्टठा करेंगे और सुशांत के लिए पदयात्रा करेंगे। वो IGI एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैंस भी उनके साथ होंगे। 

इससे पहले भी गणेश ने ऐलान किया था कि वो 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे। साथ ही उन्होंने कहा था, हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें। अपने चैनल पर ये चलाएं। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं।


 

suman prajapati