गणेश आचार्य ने ''भीगी भीगी रातों में'' गाने पर बेटी सौंदर्या संग किया रोमांटिक डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

7/27/2021 11:53:01 AM

मुंबई. गणेश आचार्य अब तक कई फिल्मों के गाने कोरियोग्राफ कर चुके हैं। गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफर के तौर पर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में गणेश और उनकी बेटी सौंदर्या आचार्य का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
वीडियो में गणेश ब्लैक जैकेट और ग्रीन पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बेटी सौंदर्या ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सौंदर्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों बाप-बेटी 'भीगी भीगी रातों में' गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस डांस को बेहद खूबसूरत डांस बताया जा रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

बता दें गणेश ने 'बॉडीगार्ड' और 'सिंघम' के गानों को कोरियोग्राफ किया है। गणेश 'एबीसीडी' और 'एनी बॉडी कैन डांस' फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। गणेश को फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के गाने 'हवन कुंड', फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के गाने 'गोरी तू लट्ठ मार' के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का नैशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

Content Writer

Parminder Kaur