सारा अली खान के घर विराजे बप्पा, मां अमृता संग गणपति की भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

9/11/2021 8:58:01 AM

मुंबई: बुद्धि,समृद्धि और सौभाग्‍य के देवता श्री गणेश के जन्म का पावन पर्व 'गणेश चतुर्थी' 10 सितंबर को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत किया। वहीं इस साल की तरह बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के घर पर भी बप्पा विराजे। गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सारा ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

सारा इस दौरान मां अमृता सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों का ही ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। सारा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट और गोल्डन सूट में बेदह प्यारी लग रही हैं।

वहीं अमृता सिंह ब्लू सूट में दिखीं। सारा ने बप्पा के दरबार को भी बेहद ही खूबसूरत अंदाज से सजाया। तस्वीरों में मां-बेटी हाथ जोड़कर बप्पा को प्रणामकर रही हैं। सारा और अमृता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


सार हाल ही में मालदीव में वेकेशन से लौटी हैं जहां की शानदार तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं।  मालदीव से पहले सारा अली खान लद्दाख में समय बिताने पहुंची थीं जहां उन्होंने राधिका मदान के साथ काफी समय शांति और सुकून में बिताया। काम की बात करें तो सारा जल्द ही अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma