डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया में शाहरुख खान को कोरियोग्राफ करने का कैसे रहा गणेश आचार्य का अनुभव?

11/28/2023 12:47:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑडियंस ने राजकुमार हिरानी की डंकी से डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया गाने के साथ  एक दिल छू लेने वाली धुन का अनुभव किया। लेकिन, अपने शानदार म्यूजिक के साथ ही यह गाना शाहरुख खान का रोमांस और बेजोड़ चार्म भी लेकर आया। सुपरस्टार का करिश्मा वास्तव में वेटेरन गणेश आचार्य की कमाल की कोरियोग्राफी के साथ और भी बढ़ गया है, जिन्होंने स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए शाहरुख के साथ सहयोग किया है।

गणेश आचार्य लंबे समय के बाद शाहरुख के साथ आए हैं। इससे पहले उन्होंने आखिरी बार 1999 की फिल्म बादशाह में साथ काम किया था। उसी के बारे में बात करते हुए, गणेश ने एक प्रमुख पोर्टल के साथ एक इंटरैक्टिव सेशल में कहा कि 'लुट्ट पुट गया' गाने में मूवमेंट सरल थे। उन्होंने कहा कि गाने के पीछे का विचार था, "कोई कैसे लुट जाता है।" उन्होंने आगे कहा कि कोरियोग्राफी ने निर्देशक राजकुमार हिरानी को भी इम्प्रेस किया। इसके अलावा, प्रीतम के संगीत की तारीफ करते हुए, गणेश ने कहा कि यह गाना यह भी कहानी बताएगा कि शाहरुख के हार्डी और उनके दोस्तों को विदेश यात्रा के लिए वीजा हासिल करने के लिए क्या करना होगा।

गणेश ने सुपरस्टार के समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की। डंकी के सभी गानों की कोरियोग्राफी करने वाले गणेश ने कहा कि अगर आप उनसे सौ प्रतिशत की उम्मीद करते हैं तो शाहरुख एक गाने में हजार प्रतिशत देते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख की एनर्जी और समर्पण उल्लेखनीय था, भले ही वे कभी-कभी चिलचिलाती गर्मी में शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह इतने लंबे समय के बाद शाहरुख के साथ काम करके खुश हैं।

इसके अलावा, मास्टर गणेश ने यह भी बताया कि 'लुट्ट पुट गया' शाहरुख खान के दूसरे गानों से कैसे अलग है। उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें अपनी बाहें फैलाने से ज्यादा उनके लेग मूवमेंट्स पर फोकस करवाया है।

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor

Varsha Yadav