सरोज खान के आरोपों पर बोले डांसर गणेश आचार्य, ''उन्हें हमारी मदद को आगे आना चाहिए''

1/18/2020 6:05:51 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया। सरोज खान ने आचार्य पर अपनी डांसर्स के हैरेसमेंट करने और अपने पद का इस्तेमाल करने के लिए सिने डांसर्स एसोसिएशन (सीडीए) को बदनाम करने का आरोप लगाया था।

गणेश आचार्य ने न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा, “सरोज जी गलत बोल रही हैं। जब सीडीए को बंद कर दिया गया तो वह इसे खोलने में हमारी मदद करने के लिए क्यों नहीं आईं। उनसे 15 लाख रुपये लेकर सीडीए के लिए पांच समन्वयक नियुक्त किए गए। 217 मास्टर्स ने एक लैटर पर सिग्नेचर किए हैं कि उन्हें को-ऑर्डिनेटर की जरुरत नहीं है। क्या फेडरेशन के लोग डांस करना जानते हैं! क्या वे जानते हैं कि अच्छा डांसर कौन है। डांसर्स की मदद के लिए सरोज जी को आगे आना चाहिए। सीडीए के लिए फिर से चुनाव की जरूरत है"

सरोज खान ने गणेश आचार्य पर नया संगठन बनाने और सीडीए को खराब करने का आरोप लगाया था। आपको बता दें सरोज सीडीए को लीड करती हैं और एक दशक से इसके साथ काम कर रही हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आचार्य अधिक पैसे देने का वादा करके अपनी डांसर्स के साथ धोखा कर रही हैं। 


इसका जवाब देते हुए, आचार्य ने कहा, “2018 में शुरू हुए कानूनी विवाद के बाद सीडीए को छह महीने पहले बंद कर दिया गया था। बाद में बिना चुनाव के पदों को भरा। अब, वे फिर से एसोसिएशन में शामिल होने के लिए डांसर्स पर दबाव डाल रही हैं। मैं डांसर्स के साथ खड़ा रहा हूं। मैं उनसे इमोशनल रूप से जुड़ा हुआ हूं। यह उनकी समस्या है और इसीलिए वो मेरे खिलाफ बोल रही हैं।"

आचार्य के सपोर्टर्स ने कहा कि उन्होंने डांसर्स में कभी अंतर नहीं किया। “अगर 50 डांसर्स की ज़रूरत है तो वह 100 डांसर्स को लेते हैं ताकि अधिक लोग कमा सकें। वह हमारी हर समस्या में हमारे साथ खड़े होते हैं। यहां तक ​​कि वह उन लोगों के साथ भी खड़े हुए थे, जो अब उनकी आलोचना कर रहे हैं। 
 

Edited By

Akash sikarwar