भारत की बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म ''गमन'' का ट्रेलर हुआ रिलीज

11/11/2020 5:53:23 PM

नई दिल्ली। पवन कल्याण, फहाद फासिल, शिवा राजकुमार, सोनू सूद और जयम रवि ने फिल्म 'गमन' के ट्रेलर को तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषाओं में लॉन्च किया है। लोगों को किस तरह की कहानियां पसंद आएगी इस बात को बखूबी जानते हुए निर्माता रमेश करुटूरी, वेंकी पुषदापु और ज्ञान शकर वी .एस ने तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषाओं की एक भव्य बहुभाषी फिल्म  में एक साथ मिलकर काम किया है, जिसका नाम है गमन। यह उनके प्रोडक्शन द्वारा तीन कहानियों का संकलन है। इस अनोखी फिल्म का ट्रेलर पवन कल्याण, फहाद फासिल, शिवा राजकुमार, सोनू सूद और जयम रवि द्वारा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल संस्करणों में रिलीज़ किया गया है।

श्रिया सरन, शिवा कंडुकुरी और प्रियंका जवळकर द्वारा अभिनीत प्रत्येक कहानी और किरदार का हार्दिक भावनाओं के साथ अपना महत्व है  जो सहानुभूति का आह्वान करते हैं। एक कहानी एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर (शिव कंडुकुरी) के बारे में है जो भारत के लिए खेलना चाहता है, लेकिन उसे कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। अगली कहानी एक शिशु की मां (श्रिया सरन) की है, जो अपने पति के भारत लौटने की प्रतीक्षा कर रही है, और आखिरी  दो झुग्गी-झोंपड़ियों में रहनेवाले बच्चों की दिल दहला देने वाली कहानी  है जो अपना जन्मदिन मनाने की इच्छा रखते हैं। शहर में बाढ़ तीनों कहानियों को अंतिम मोड़ देती है। 

 

निर्माता रमेश करूटूरी, वेंकी पुषदापु, ज्ञान शेखर वी. एस कहते हैं कि " ये दिलचस्प और संवेदनशील प्लॉटलाइन के साथ भावनाओं की सीमा का पता लगाते हैं जो आकर्षक और मनोरंजक हैं। बड़े सपने देखने, खुद पर विश्वास करने और जीवन का जश्न मनाने के लिए, इन कहानियों को हमने अपनी भाषाओं में बहुत ही बेहतरीन तरीके से बताने की कोशिश की है। अभिनेता श्रिया सरन, शिवा कंडुकुरी और प्रियंका जवळकर और अन्य कलाकारों ने उल्लेखनीय रूप से अपने किरदार निभाए हैं। तकनीकी टीम ने अपने शीर्ष काम के साथ कहानी को अगले स्तर तक ले गए हैं, और  लेखक साई माधव बुर्रा ने कुछ विचार-उत्तेजक संवादों का उल्लेख किया। माइस्ट्रो इलियाराजा की पृष्ठभूमि स्कोर बहुत ही उल्लेखनीय है। हमने दर्शकों को श्रेष्ठ फिल्म देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं।" 

 

निर्देशक-लेखिका सुजाना राव कहती हैं, “मुझे बेहद खुशी है कि हम एक ऐसी दुनियां की झलक साझा कर रहे हैं जिसमें हम काफी समय से रह रहे हैं। गमन एक ऐसी कहानी है जो सभी लोगों के लिए है, लोग इसे अपनी पसंदीदा भाषा में देख सकते हैं। मैं प्रोड्यूसर्स की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बहुत ही लगन और उत्साह के साथ यह स्टोरी दर्शकों के लिए लेकर आए रहे हैं। फ़िल्म के पोस्टर को मिले रेस्पॉन्स से हम अभिभूत हैं और दिन प्रतिदिन हमारा उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हमें बेहद खुशी है कि हम एक ऐसी कहानी बता रहे हैं जो लोगों को हमेशा याद रहेगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News