It''s a Baby Girl:  38 की उम्र में चौथी बार मां बनीं ''वंडर वुमेन'' फेम गैल गैडोट, बेटी ''ओरी'' को सीने से लगाए शेयर की पहली तस्वीर

3/7/2024 1:11:24 PM

मुंबई: 'वंडर वुमेन' फेम  गैल गैडोट के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। गैल गैडोट चौथी बार मां बन गई हैं। 38 की एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। गैल गैडोट की मां बनने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया क्योंकि हर कोई इस बात से अनजान था कि वो प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

 

'वंडर वुमेन' ने 6 मार्च को सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से बेटी की पहली तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लाडली के नाम का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने अपनी न्यूबाॅर्न बेबी का नाम ओरी रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

 

वहीं तस्वीर की बात करें तो इसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर हैं। उन्होंने अपनी बेटी को सीने से चिपकाया हुआ है और दुलार कर रही हैं। 38 साल की गैल गैडोट ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरी स्वीट गर्ल, वेलकम। प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी और हमने इसे पार कर लिया।अपने नाम के अर्थ को सार्थक करते हुए हमारी जिंदगी में बहुत रोशनी लाई ओरी।  हमारा दिल आभार से भरा हुआ है। लड़कियों के घर में आपका स्वागत है। डैडी भी बहुत कूल हैं।'

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

गैल गैडोट ने जारोन वर्सानो से साल 2008 में शादी की थी। इस कपल ने 2011 में अपनी पहली बेटी अल्मा का वेलकम किया। उसके बाद 2017 में उनकी दूसरी बेटी माया और 2021 में तीसरी बेटी डेनिएला के किलकारी गूंजी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News