गजराज राव ने Maaja Maa में काम करने के अनुभव को किया साझा, जानिए क्या कहा

9/29/2022 3:16:03 PM

नई दिल्ली। दर्शकों पर हमेशा के लिए एक गहरी छाप छोड़ने वाला अभिनेता बनने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है और गजराज राव उनमें से एक हैं। परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग, पावरफुल वन-लाइनर्स और शानदार प्रदर्शन के साथ, वह लंबे समय तक लोगों के दिमाग में बस जाने वाले एक नाम हैं। प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी, माजा मा में एक असामान्य बॉलीवुड जोड़ी है, जहां गजराज राव माधुरी दीक्षित के पति की भूमिका निभाते हैं। मनोहर पटेल की भूमिका निभाते हुए, गजराज राव एक पिता के रूप में अपनी हिलेरियस पंचलाइन्स के साथ स्क्रीन्स पर वापस आ गए हैं। पापा पटेल अपनी पत्नी से प्यार करते हैं, अपनी बेटी के साथ खड़े रहते हैं, और उस आदमी पर गर्व करते हैं जो उनका बेटा बन रहा है। इस तरह एक ड्रीम रोल में उतरते हुए, गजराज संतुष्ट और उत्साहित हैं कि दर्शक मनोहर पटेल के उनके किरदार पर कैसी प्रतिक्रिया देते है। कहा जा सकता है कि ट्रेलर में माधुरी दीक्षित और गजराज राव की जबरदस्त ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने के बाद सभी फिल्म में दोनों का जादू देखने का इंतजार कर रहें है।
 

ऐसे में उन परिस्थितियों के बारे में बात करते हुए जिसमें उन्हें यह भूमिका ऑफर की गई थी और उन्होंने इसके लिए सहमति क्यों दी, गजराज राव ने कहा, “महामारी के बीच, मैं इस परियोजना के लिए हां करने से डर रहा था। मुझे पूरा यकीन नहीं था कि मुझे यह करना चाहिए। ऐसा कभी नहीं हुआ था कि हम सभी को महीनों तक अपने घरों के अंदर बंद रहना पड़ा हो। इसलिए, इतने तनावपूर्ण समय में किसी परियोजना को करना, लेकिन फिर भी अच्छे लोगों के साथ अच्छा समय बिताना और इसे इतनी अच्छी तरह से करना एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। यह जीवन का ऐसा सेलिब्रेशन था। माजा मा नियमित समय पर शूट की जाने वाली एक नियमित फिल्म नहीं थी, फिर भी हमें कभी भी तनाव का एहसास नहीं हुआ क्योंकि हम वास्तव में खुद का आनंद ले रहे थे!" 

 

फिल्म में मनोहर पटेल के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जब यह भूमिका मुझे सुनाई गई थी, तो यह नहीं बताया गया था कि यह किरदार पति का हिस्सा है या नायक का हिस्सा है। मेरी भूमिका को जीवन साथी कहा गया था। किदार का पूरा फ्लेवर एक जीवन-साथी का था। कोई है जो अपने साथी के रास्ते में आने वाली हर चीज का सामना करेगा, चाहे वह कितना भी अच्छा या बुरा क्यों न हो। इसलिए, मैंने अपने किरदार को उसी तरह निभाने की कोशिश की। बेशक, इसे बहुत आसान बना दिया गया था क्योंकि माधुरी दीक्षित एक अभूतपूर्व अभिनेत्री हैं और उन्होंने मेरी लाइफ को बहुत आसान बना दिया। यह एक खूबसूरती से लिखा गया किरदार है, और जितना मैंने इसे देखा है, दर्शक भी हमारे बीच के रिश्ते का आनंद लेंगे। "
 

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, माजा मा एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो एक पारंपरिक त्योहार और एक सर्वोत्कृष्ट, रंगीन भारतीय शादी की उत्सव की पृष्ठभूमि पर सेट है।  इस फिल्म में माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में हैं, जो पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में नजर आएंगी।  माजा मा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित एक बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मनोरंजन का डोज देने वाला है।  भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस बहुप्रतीक्षित हिंदी अमेज़न ओरिजिनल मूवी को 6 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News