विक्की कैटरीना की शादी पर गजराज राव ने लगाई मोहर, फोन बैन की खबरों पर बोले-अगर सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में

12/1/2021 5:13:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन गलियारों में इस समय विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें चर्चा में बनीं हुईं हैं। खबर है कि कैटरीना 9 दिसंबर को विक्की कौशल संग ब्याह रचाएंगी। कहा जा रहा है कि कपल की शादी में गिने चुने मेहमानों को ही बुलाया गया है और इस दौरान मोबाइल फोन भी बैन होगा। इसी बीच बधाई हो फेम एक्टर गजराज राव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया, जो साइट पर आते ही वायरल हो गया।

गजराज राव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की कैटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- शादी में मोबाइल बैन है। इसके नीचे उन्होंने लिखा-'सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में।'

PunjabKesari

इस तरह उन्होंने चुटकी ली है कि अगर शादी में फोन की इजाजत नहीं होगी तो वह शादी नहीं आएंगे। हालांकि गजराज राव ने यह पोस्ट मजाक में डाली है लेकिन इस पोस्ट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 

PunjabKesari

खबर है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी। कपल 6 दिसंबर को रिजॉर्ट में पहुंचने वाले हैं। जहां दोनों स्टार्स रुकने वाले है उस स्वीट की एक रात की कीमत 7 लाख रुपये बताई जा रही है।  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News