महाभारत के युधिष्ठिर ने कहा, सिद्धू को हिंदुस्तान से कर देना चाहिए बाहर

2/18/2019 2:46:43 PM

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। रविवार को मुंबई में ब्लैक-डे मनाया गया। इस दौरान कई स्टार्स एक जगह पर मौजूद रहे और जवानों को श्रद्धांजलि अप्रित की। 

 

इस दौरान  मशहूर धारावाहिक महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गोविंद चौहान ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने 14 फरवरी 2004 में उनके साथ खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था। सबसे पहने सिद्धू ने पार्टी को धोखा दिया,उसके बाद मोदी साहब को धोखा था। पार्टी में शामिल होते हुए सिद्धू ने कहा था कि भाजपा नेता  प्रमोद महाजन साहब जो अब इस दुनिया में नहीं हैं उनके पिता समान हैं।

उसके बाद सिद्धू ने अरुण जेटली, नरेंद्र मोदी, राजनाथ औरअटल बिहारी बाजरायी को पिता समान कहा। उन्होंने कहा कि ऐसे इंसान का क्या भरोसा करना, जिसने अपने मां-बाप को ही बदल लिया हो। पार्टी तो दूर, दुख की बात तो यह है कि आज यह इंसान देश बदलने की तैयारी कर रहा है। इतना ही नहीं, गोविंद चौहान ने कहा कि ऐसे इंसान को सिर्फ लात मारकर ही नहीं, जूते मारकर हिंदुस्तान से बाहर निकाल देना चाहिए।


सिद्धू का बयान

बता दें कि इस हमले पर  सिद्धू ने पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

Smita Sharma