''द कपिल शर्मा शो'' को मुकेश खन्ना ने बताया वाहियात तो ''महाभारत'' के ''युधिष्ठिर'' बोले- अंगूर नहीं मिले तो खट्टे लग रहे

10/4/2020 1:43:06 PM

मुंबई: धारावाहिक 'महाभारत' के भीष्म पितामाह यानि मुकेश खन्ना इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को वाहियात और फूहड़ है। शो में मर्दों का औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करना अश्लील है। दरअसल, हाल ही में 'महाभारत' की कास्ट नीतीश भारद्वाज, फिरोज खान, गजेंद्र चौहान, पुनीत इस्सर और गूफी पेंटल 'द कपिल शर्मा' में पहुंचे थे।

इस पर महाभारत का हिस्सा रहे मुकेश खन्ना ने तंज कसा और शो को  वाहियात बताया। वहीं अब मुकेश खन्ना के तंज पर गजेंद्र चौहान(युधिष्ठिर) ने पलटवार किया। मुकेश खन्ना के इस बयान पर गजेंद्र चौहान ने एक इंटरव्यू में उन्हें जवाब दिया है। गजेंद्र चौहान ने कहा इतने बड़े शो को घटिया और वाहियात कहना बहुत सही नहीं है। उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं, क्योंकि उन्हें अंगूर खाने को नहीं मिले। करोड़ों लोग इसे देखते हैं और उसे ये वाहियात कहते हैं।

गजेंद्र चौहान ने आगे कहा कि शो में आदमियों को महिलाओं के कपड़े पहनाकर नचाया जाता है। वह भूल गए कि महाभारत में भी अर्जुन लड़की के कपड़े पहन एक सीन में नाचे थे तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उन्होंने सवाल किया कि उस समय मुकेश जी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा?

गजेंद्र चौहान ने यह भी कहा कि मुकेश का कहना है कि उन्हें बुलाया गया था लेकिन वे नहीं गए। हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जितना मुझे पता है उन्हें बुलाया ही नहीं गया था। गजेंद्र चौहान ने कहा-मुकेश ने ट्वीट कर कहा था कि गूफी ने उनसे शो में आने के लिए कहा था। क्या गूफी इस शो का कास्टिंग डायरेक्टर है? उन्होंने बोला भी होगा तो बतौर दोस्त की तरह बोला होगा।

Smita Sharma