जन्माष्टमी के दिन ''गदर'' के डायरेक्टर अनिल शर्मा के सिर से उठा पिता का साया, हार्ट अटैक ने ली प्रोड्यूसर केसी शर्मा की जान

8/20/2022 11:59:34 AM


मुंबई: 'गदर एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अनिल शर्मा के पिता और मशहूर इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर केसी शर्मा का  86 साल की उम्र में  निधन हो गया है।

 

केसी शर्मा के निधन की जानकारी उनके छोटे बेटे कपिल शर्मा ने एक मीडिया पोर्टल को दी। उन्होंने बताया कि 19 अगस्त 2022 को उनके पिता की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई।

कपिल शर्मा ने कहा-केसी शर्मा जुहू स्थित क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे। शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। 19 अगस्त की रात 9 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसी समय उनका निधन हो गया। केसी शर्मा के अंतिम संस्कार 20 अगस्त 2022 को दोपहर 1 बजे सांताक्रूज वेस्ट खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

बता दें केसी शर्मा ने इंडस्ट्री में कई साल बिताए हैं। उन्होंने 'तहलका', 'जवाब' और 'पुलिसवाला गुंडा' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। केसी शर्मा ने आखिरी फिल्म पौते उत्कर्ष की जीनियस प्रोड्यूस की थी। उनके अलावा कमल मुकुट और दीपक मुकुट भी इसके निर्माता रहे। 24 अगस्त 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को केसी शर्मा के बेटे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था।

Content Writer

Smita Sharma