पंचतत्व में विलीन ''गदर'' डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता, छोटे बेटे कपिल शर्मा ने दिग्गज निर्माता को मुखाग्नि

8/21/2022 11:24:40 AM

मुंबई: 'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता और दिग्गज निर्माता के सी शर्मा जन्माष्टमी (19 अगस्त) के दिन दुनिया को अलविदा कह गए।  के सी शर्मा का 86 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ। वहीं 20 अगस्त को के सी शर्मा सांताक्रूज पश्चिम के खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

PunjabKesari

हाल ही में उनके अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आईं हैं। निर्माता के सी शर्मा के अंतिम संस्कार के समय हिंदी फिल्म जगत से लेखक शक्तिमान, निर्माता विनोद बच्चन, अभिनेता अली खान, मुश्ताक खान और एक्शन मास्टर टीनू वर्मा के अलावा कुछ गिने चुने चेहरे ही नजर आए। 

PunjabKesari

अंतिम संस्कार के समय मुखाग्नि सबसे छोटे बेटे कपिल शर्मा ने दी। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक दिवंगत आत्मा की शांति के लिए सोमवार को चार बजे से छह बजे तक प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा।

PunjabKesari

के सी शर्मा का निधन शुक्रवार की रात हार्ट अटैक के चलते हुआ। पिता के निधन की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने कहा था-केसी शर्मा जुहू स्थित क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे।

PunjabKesari

शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। 19 अगस्त की रात 9 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसी समय उनका निधन हो गया। शुक्रवार की सुबह से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें डॉक्टरों को दिखाने जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल भी ले जाया गया था।

PunjabKesari

बता दें केसी शर्मा ने इंडस्ट्री में कई साल बिताए हैं। उन्होंने 'तहलका', 'जवाब' और 'पुलिसवाला गुंडा' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। केसी शर्मा ने आखिरी फिल्म पौते उत्कर्ष की जीनियस प्रोड्यूस की थी। उनके अलावा कमल मुकुट और दीपक मुकुट भी इसके निर्माता रहे। 24 अगस्त 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को केसी शर्मा के बेटे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News