'Gadar 2' first look poster out: सनी देओल ने अनाउंस की फिल्म की रिलीज़ डेट!

1/26/2023 1:15:54 PM

मुंबई। 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल फिर से एक साथ नजर आएंगे। गणतंत्र दिवस 2023 के मौके पर फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों ने एक नया पोस्टर शेयर किया और इसकी रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया। 'गदर 2' को 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ किया जाएगा। अपकमिंग फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा करेंगे, जिन्होंने 'गदर: एक प्रेम कथा' (2001) का निर्देशन किया था।

'गदर 2' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सनी देओल देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने एक हरे रंग की पोशाक पहनी हुई है, अपने हाथ में एक स्लेजहैमर पकड़े हुए है। गुरुवार को फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सनी ने ट्वीट किया, "Hindustan Zindabaad Hai….Zindabaad Tha.. .aur Zindabaad Rahega! This Independence Day, we bring to you the biggest sequel in Indian cinema after two decades.
#Gadar2 releasing in Cinemas on 11th August 2023🔥।" फिल्म में फिल्म निर्माता अनिल शर्मा के बेटे, उत्कर्ष शर्मा भी हैं, जो 'गदर: एक प्रेम कथा' में सनी और अमीषा के बेटे के रूप में दिखाई दिए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'गदर: एक प्रेम कथा' में सनी के साथ अमरीश पुरी और अमीषा पटेल थे। 2001 का नाटक उस समय बॉलीवुड इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक था। निर्देशक ने लखनऊ में अपकमिंग फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली है। 'गदर 2' की शूटिंग अभी जारी  है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News