डिलीवरी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में अर्जुन संग स्पाॅट हुई ग्रैबिएला,तस्वीरों में दिखी फिट

8/5/2019 11:07:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बेटे को जन्म दिया। कपल ने अपने बेटे का नाम अरिक रामपाल रखा है।

इसी बीच रविवार शाम कपल को लंच डेट पर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में अर्जुन ग्रे हुडी और ट्राउजर में कैजुअल लुक में दिखे।

वहीं गैब्रिएला व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक कलर की जैकेट और डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। दोनों इस दौरान बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे थे। 

बता दें कि कुछ समय पहले ही गैब्रिएला ने डिलीवरी के 11 दिन बाद की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में गैब्रिएला अपना फ्लैट टमी शो करते नजर आई थीं। गैब्रिएला ने डिलिवरी के बाद इतनी जल्दी जिस तरह से रिकवर किया वो सभी के लिए फिटनेस गोल है।

इस बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान कैसे फिटनेस पर ध्यान दिया। इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान 21 किलो वजन बढ़ा लिया था। प्रेग्नेंसी के समय हफ्ते में 5 दिन वर्कआउट का रुटीन फॉलो किया। इस दौरान जो मेरा दिल किया वो खाया।

अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था, लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं। उनकी दोनों बेटियां अपने छोटे भाई को देखने पापा के साथ हॉस्पिटल पहुंची थीं। काम की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार फिल्म पलटन में देखा गया था।  

Smita Sharma