जिम के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई जेनेलिया, ब्लैक गॉग्लस लगाएं खूबसूरत दिखीं अर्जुन रामपाल की गर्

11/29/2019 2:33:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कभी योगा क्लास तो जिम वर्कआउट के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, इस दौरान एक्ट्रेसेस के कैजुअल लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही एक्ट्रेस जेनेलिया डिक्रूज और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को वर्कआउट के चलते जिम क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो जिम के बाहर रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

जेनेलिया रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जेगिन्ग में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। लुक को सिंपल रखते हुए जेनेलिया ने स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं और कलरड हेयर्स की पोनी की हुई है। 


दूसरी ओर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है, टॉप के अंदर से गैब्रिएला के इनर गार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

ब्लैक कलर की जेगिन्ग और स्पोर्ट्स शूज से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। ब्लैक कलर के गोग्लस और पोनी गैब्रिएला के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 


काम की बात करें तो जेनेलिया डिक्रूज ने 'तेरे नाल लव हो गया', 'चांस पे डांस' और 'जय हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी परसनल लाइफ में बिजी रहती हैं।

वहीं अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स बीते कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं और अब वो अपनी फिटनेस पर फोकस कर रही है।

Smita Sharma