FWICE ने गौहर खान पर लगाया दो महीने का बैन, एक्ट्रेस बोलीं-''सच ही जीतेगा''

3/17/2021 8:42:41 AM

मुंबई: एक्ट्रेस  गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले के बाद फिल्म कामगारों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने गौहर खान का दो महीने के लिए बहिष्कार कर दिया। इस अवधि के बाद भी कोई फिल्म, टीवी या सीरीज निर्माता उनसे काम ले सकेगा या नहीं, इस बारे में फिर से निर्देश जारी किया जाएगा।

फेडरेशन ने ये चेतावनी भी दी है कि अगर कोई निर्माता इस बारे में गौहर खान की मदद करता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब इस कार्यवाही पर  गौहर खान ने चुप्पी तोड़ी है।

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सब्र और सच के बारे में लिखा है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'सब्र और शुक्र। सच हमेशा ही जीतेगा।' 

बीएमसी के आरोपों पर गौहर खान की प्रतिक्रिया दी थी। इसके साथ ही उन्होंने गौहर खान की रिपोर्ट भी शेयर की थी। इस स्टेटमेंट में लिखा था- गौहर खान के लिए शुभकामनाएं भेजने वाले प्रत्येक व्यक्ति का शुक्रिया। यहां उनकी ताजा रिपोर्ट है। वे सभी प्रकार की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं। वह कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और बीएमसी के सभी कायदों के साथ उनका सहयोग कर रही हैं।

सभी से आग्रह है कि इन अटकलों पर अब विराम लगाया जाए।गौहर खान बीएमसी की सभी प्रक्रिया में पूरा योगदान दे रही हैं। सभी से अनुरोध है कि अफवाहें न फैलाएं और गौहर की भावनात्मक स्थिति को समझें, क्योंकि उन्होंने हाल ही में दस दिन पहले अपने पिता को खोया है। यह समय उनके लिए काफी मुश्किल है। उनके दुख के समय में उन्हें संभलने दें।

बता दें कि गौहर खान पर कोरोना गाइडलाइंस को नजरअंदाज करते हुए शूटिंग करने निकल गई थीं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि वे कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं। ऐसे में जब बीएमसी जांच के लिए उनके घर पहुंची तो वो नदारद मिलीं।

Content Writer

Smita Sharma