महाराष्ट्र में 15 दिन तक कर्फ्यू से नाखुश FWICE, मुख्यमंत्री से की इंड्स्ट्री के डेली वर्कर्स की मदद करने की अपील

4/15/2021 11:10:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में आए दिन कोरोना संक्रमितों के डराने वाले आंकड़े सामने आते हैं। भारत के महाराष्ट्र में सबसे ज्यााद कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। हालतों को बढ़ता देख वहां के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में 15 दिन के लिए कर्फ्यू लगा दिया है। 14 अप्रैल रात 8 बजे से पूरे महारष्ट्र में एक तरह का मिनी लॉकडाउन लागू हो गया है। हालांकि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) भी ने मुख्यमंत्री के इस फैसले से नाखुश है और उन्होंने इंड्स्ट्री में काम करने वाले डेली वर्कर्स की मदद करने की अपील की है।

PunjabKesari


FWICE का कहना है कि अगर फिल्मों, विज्ञापनों या टीवी सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह बंद रही है तो इंडस्ट्री बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है।


FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री इस कर्फ्यू का पालन करेगी, लेकिन सरकार को भी हमारे वर्कर की आर्थिक मदद करनी चाहिए। 30 अप्रैल तक हर प्रकार की शूटिंग पूरी तरह बंद रहेगी। लेकिन इसके बदले हम चाहते हैं कि सरकार आगे आए और डेली वर्कर्स की आर्थिक मदद करे। हमारे पास सारे वर्कर्स की पूरी लिस्ट और उनके अकाउंट नंबर हैं हम सरकार के साथ वो शेयर कर सकते हैं। डेली वर्कर्स पहले भी काफी नुकसान झेल चुके हैं। तो हम नहीं चाहते कि वर्कर्स के पहले जैसे हालात दोबारा बनें। इसलिए हम चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हमारे वर्कर्स की भी उसी तरह मदद करें जैसे वो बाकी जगह के वर्कर्स की कर रहे हैं’।


अशोक दुबे ने आगे कहा, 'हम चाहते हैं कि सरकार हमें कम से कम वो कंसट्रक्शन पूरा करने की अनुमति दे दे जो बीच में लटका हुआ है। कुछ सेट पर कंसट्रक्शन का काम चल रहा है हमें उसे पूरा करने दें। हम ये आश्वासन दिलाते हैं कि हमारे वर्कर्स काम करने के साथ-साथ वहीं रहेंगे और कोविड के सारे रूल्स फॉलो करेंगे'। 


 


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static