पार्थिव गोहिल, प्रतीक गांधी और अनेक गुजराती कलाकार एक मजेदार म्यूजिकल मूवी लेकर आ रहे है, देखिए उसकी जलकिया  ट्रेलर में

10/5/2021 11:17:34 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। पार्थिव गोहिल, हमारे गुजराती संगीतकार लेकर  आए हैं, "रिफ्लेक्शन ऑफ कच्छ" , एक खूबसूरत फिल्म जो इस सफेद कच्छ के जीवंत रंगीन प्रतिबिंब को दर्शाती है, इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पे लॉन्च हुआ है। 

 

पार्थिव ने अपनी टीम के साथ कच्छ की सफेद रन में एक संगीतमय फिल्म बनाई है, जहां हमारे गुजराती कलाकारों ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इतनी शालीनता से प्रदर्शन किया है, आलाप देसाई, भूमि त्रिवेदी, चिराग वोहरा, गीता रबारी, हनीफ असलम, इशानी दवे,  जाह्नवी श्रीमाकर, जिग्नेश बरोट, मानसी पारेख गोहिल, नांदी सिस्टर्स, उस्मान मीर, पार्थिव गोहिल, संजय गोराडिया और सिद्दी ग्रुप। प्रतीक गांधी ने अपने शब्दों के माध्यम से सभी संगीतमय टुकड़ों को सूत्रधार के रूप में जोड़ा है।

फिल्म के पीछे के विचार पे पार्थिव ने कहा, “ ये महामारी,  कलाकार समुदाय के लिए हो रहे कार्यों के भारी विघटन का एक कारण था, इसलिए मैंने कुछ ऐसा लाने का फैसला किया था जो एक कारण के साथ एक फंडरेज़र बनाने में मदद करेगा।

 

मेरे मन में अपने कलाकारों के साथ एक संगीत यात्रा बनाने का विचार था और धीरे-धीरे चीजें काम करने लगीं और हमारे पास २०० लोग की टीम बन गई  और  हमारी संगीत यात्रा को महाश्वेता बर्मा द्वारा निर्देशित एक फिल्म में तैयार किया, जिसने इसे अद्भुत दृश्यों और जीवन से भरे रंग दर्शित किया। 

 

 हमने २० दिन का शूट ३ दिन में खतम किया और यह अपने आप में उल्लेखनीय था, टीम के प्रत्येक सदस्य ने उत्साहपूर्वक काम किया। दिलचस्प बात यह है कि म्यूजिकल फिल्म को पहले ही विदेश में रिलीज और प्रदर्शित किया जा चुका है और राज्यों में शेयर एंड केयर नामक एक फाउंडेशन ने फिल्म स्क्रीनिंग के माध्यम से महामारी राहत और वसूली के लिए 8 लाख डॉलर का फंड जुटाया है। जितने लोगो ने फिल्म देखी,  थिएटर से बाहर आने के बाद, उनके  चेहरे पर एक अलग मुस्कान थी। हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देखें और हमारी परंपरा का जश्न मनाएं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News