नहीं रहे ''फुकरे'' फेम ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस, फरहान अख्तर समेत इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

1/17/2021 10:08:07 AM

मुंबई: एक के बाद एक फिल्म इंडस्ट्री में बुरी खबर सुनने को मिल रही हैं। वहीं अब खबर आई है कि साल साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' में बॉबी का किरदार निभाने वाले एक्टर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन हो गया है। उन्होंने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के बॉडीगार्ड का किरदार निभनाया था।

PunjabKesari

फिल्म में ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस के किरदार का नाम बॉबी था। ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस के निधन की जानकारी एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

 

PunjabKesari

फरहान अख्तर

एक्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर अकाउंट पर ल्यूकस की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- करीबी कास्ट मेंबर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस, जिन्होंने फुकरे फिल्म में बॉबी का रोल निभाया था उनका निधन हो गया है। मेरी सांत्वना परिवार के साथ है। तुम हमेशा याद आओगे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

PunjabKesari

वरुण शर्मा

फुकरे में चूचा का किरदार निभा चुके एक्टर वरुण शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर ल्यूकस की तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ वरुण ने लिखा-आप सभी लोगों को भारी दिल से ये कहना पड़ रहा है कि बेहद करीबी मेंबर ल्यूकस अब हमारे बीच नहीं रहे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

PunjabKesari


पुलिकत सम्राट 

एक्टर पुलिकत सम्राट ने   इंस्टा स्टोरी पर ल्यूकस के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा-तुम हमेशा याद आओगे ल्यूकस, ये ठीक नहीं हुआ। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

PunjabKesari
बता दें कि फिल्म 'फुकरे' को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में मुख्यअली फजल, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह जैसे स्टार्स थे। 'फुकरे' के हिट होने के बाद इसका सीक्वव 'फुकरे रिटर्न्स' साल 2017 में रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static