MOVIE REVIEW: फ्राइडे फिल्म

10/12/2018 12:32:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म फ्राइडे (Friday Movie) आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ ही गोविंदा का कमबैक भी हो रहा है। फिल्म की कास्टिंग भी काफी अलग है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस दीगंगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

 

फ्राइडे फिल्म की कहानी

यह फिल्म दिल्ली के सेल्समैन राजीव छाबड़ा (वरुण शर्मा) से शुरू होती है जो कि पवित्र पानी प्यूरीफायर बेचता है। इसी बीच हर तरफ से निराश होकर जब राजीव का प्यूरीफायर नहीं बिकता है तो कुछ जुगाड़ करके उसकी मुलाकात थिएटर आर्टिस्ट गगन कपूर (गोविंदा) से होती है। गगन शादीशुदा हैं लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड बिंदु (दिगांगना सूर्यवंशी ) है और बिंदु खुद भी शादीशुदा है। जब राजीव फ्राइडे के दिन गगन कपूर के घर पहुंचता है तो कहानी में कई सारे उतार-चढ़ाव आते हैं। फिल्म के आखिर में कई दिलचस्प घटनाएं घटती हैं।

 

फ्राइडे फिल्म की मजबूत कड़िया

फिल्म की कहानी टिपिकल गोविंदा की फिल्मों के जैसे ही है। अभिषेक डोगरा का डायरेक्शन बढ़िया है। मनु ऋषि चड्ढा ने दमदार संवाद लिखे हैं। कई बार तो ऐसे पल भी आते हैं जब आप बहुत जोर से ठहाके मारकर हंसते हैं और हंसते-हंसते आंखों में पानी भी आ सकता है। सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसकी वजह से किरदारों की मौजूदगी अलग फ्लेवर लाती है। विजेंद्र काला और राजेश शर्मा अपने अंदाज में आपका मनोरंजन करते हैं तो वहीं दिगांगना सूर्यवंशी का काम भी अच्छा है। वरुण शर्मा ने एक बार फिर से बता दिया है कि उनके भीतर एक अच्छा और गुणी कलाकार मौजूद है। .वरुण ने भी अपने किरदार को बहुत बढ़िया तरीके से निभाया। 

 

फ्राइडे फिल्म की मजबूत कड़िया

फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी बिना सिर पैर वाली कहानी है। शायद कहानी की तलाश में थियेटर तक जाने वाले दर्शकों के लिए ठीक नहीं है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले इसके गाने भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए।

फ्राइडे फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ है। ये देखना दिलचस्प होगा की फिल्म की ओपनिंग क्या होती है। 
 

Neha