Big Boss !7: किस दिन से शुरु होगा बिग बॉस 17? लेटेस्ट प्रोमो में हुआ रिवील, फैंस हुए एक्साइटिड

9/24/2023 12:28:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 जल्द ही शुरु होने वाला है। फैंस हमेशा की तरह इस सीजन को लेकर भी काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। ऐसे में शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है। जिसके साथ इसके ऑनएयर होने की डेट भी रिवील हो गई है। प्रोमो में सलमान खान का अंदाज देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 


इस दिन से शुरु होगा बिग बॉस 17 
कुछ दिन पहले शो का पहला प्रोमो सामने आया था। जिसे काफी पंसद किया गया था। जिसके बाद अब एक और प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान कव्वाली के अंदाज में रिवील किया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स धमाकेदार अंदाज में आग से खेलते नजर आएंगे। जिसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि शो 15 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरु हो रहा। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है- "इस बार टेस्ट होगा प्यार, किसी की होगी जीत तो किसी की होगी हार।" प्रोमो में सलमान कहते नजर आए कि बिग बॉस में घरवालों को इश्क में कड़े इम्तिहान देने होंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)


ये स्टार्स आ सकते हैं शो में नजर 
शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो, अभी तक इसकी फाइनल लिस्ट जारी नहीं की गई है। लेकिन कुछ नाम सामने आए हैं जिनकी शो में जाने की उम्मीद है। इनमें अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, अर्जित तनेजा, ऐश्वर्या शर्मा और अरमान मलिक का नाम शामिल हैष 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News