सनी से लेकर कंगना तक इन स्टार्स से रही है एकता की अनबन

6/12/2017 4:15:31 PM

मुंबई. डायरैक्टर एकता कपूर सुपरहिट फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का वेब सीरिज बना रही हैं, जोकि बड़े पर्दे की जगह उनके यू-ट्यूब चैनल ऑल्टबालाजी पर दिखाई जाएगी। बता दें कि इसके लिए एकता ने सनी लियोन को रिया सेन से रिप्लेस किया है। 'रागिनी एमएमएस 2' मार्च 2014 में रिलीज हुई थी। खबरों के अनुसार एकता- सनी से नाराज हैं और वे दोबारा उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं हैं।

बता दें कि एकता सनी के नखरों से परेशान है। उनका कहना है कि सनी ने फिल्म में बोल्ड सीन्स के लिए पहले हां कर दी थी, लेकिन अब वह मुकर गई हैं। एकता ने सनी को फिल्म में हॉरर सी्न्स और पोर्न सीन्स करने के लिए कहा था। लेकिन सनी ने बोल्ड सीन्स देने से साफ इन्कार कर दिया तो एकता नाराज हो गईं। यहां तक की उनके साथ कभी न काम करने का फैसला भी कर लिया है।

PunjabKesari

शाहरुख खान

शाहरुख और एकता के बीच दरार की खबर 2013 को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रैस' ईद के मौके पर पर आई। कहा जाता है कि तब शाहरुख इस बात को खत्म करने के लिए एकता से मुलाकात करना चाहते थे। लेकिन एकता ने मिलने से साफ इन्कार कर दिया। एकता ने शाहरुख को ताना मारते हुए कहा था कि अगर ईद वीकेंड के बारे में सलमान खान को बात करनी होती तो वे सोच भी सकती थीं, क्योंकि वे ईद के किंग हैं।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी

एकता का स्मृति से दरार की बात तब सामने आई, जब उन्होंने 2007 में शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' छोड़ने का फैसला लिया। तब एकता ने गौतमी कपूर को तुलसी का रोल दिया। 2013 में एकता कपूर टीवी पर 'एक थी नायिका' शो लेकर आईं। इस शो में उन्होंने स्मृति के लिए एक डांसर का रोल ऑफर किया। लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुईं और फिर से एकता को स्क्रिप्ट में बदलाव करके रोल साक्षी तंवर को देना पड़ा।

PunjabKesari

कंगना राणावत

'शूटआउट एट वडाला' के प्रमोशन के दौरान कंगना एकता से नाराज थी। खबरों की मानें तो एकता उस दौरान को-एक्टर्स के मुकाबले कंगना को साइडलाइन कर रही थीं। इसी दौरान जब एकता ने अपने बंगले पर फिल्म की पार्टी रखी तो कंगना वहां से गायब थीं। इसके बाद से उनके बीच दरार की बात सुर्खियों में आने लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News