ये हैं वह 4 अभिनेत्रियां जिनके अगले प्रोजेक्ट का हम और इंतजार नहीं कर सकते

3/15/2022 12:35:20 PM

नई दिल्ली। यह स्क्रीन पर राज करने वाली महिलाओं की समय और युग है, और हम इससे प्यार करते हैं! अभिनेत्रियों से अपरंपरागत और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने से लेकर नए आख्यानों के पीछे की ताकत बनने तक - भारतीय सिनेमा बदल रहा है, फीमेल लीड्स के सौजन्य से! 

 

2022 में केवल ढाई महीने हुए है और हमने अपनी अभिनेत्रियों द्वारा कुछ सबसे शानदार प्रदर्शन है, जो आगे आने वाले समय में हमारे उत्साह को और भी बढ़ा रहे हैं! तो, यहां चार महिला सितारों को देख रहे हैं जिन्हें हम इस साल अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित है।

 

श्वेता त्रिपाठी
एक घरेलू नाम, श्वेता त्रिपाठी, ने सभी सही कारणों से सभी की वॉचलिस्ट में जगह बनाई है। सनशाइन के रूप में प्रसिद्ध, प्रमुख स्टार के पास मिर्जापुर सीजन 3, ये काली काली आंखें सीजन 2, गॉन गेम 2, एस्केप लाइव, मक्खीचूज और एम फॉर माफिया है। हम निश्चित रूप से उनके विविध लाइन-अप की प्रतीक्षा बेसब्री से कर रहे है!

 

शोभिता धूलिपाला
इन मेड इन हेवन में तारा के रूप में अपने शानदार काम के साथ, शोभिता धूलिपाला सिने प्रेमियों की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं। खूबसूरत स्टार के पास पोन्नियिन सेलवन 1, सितारा, मेजर, मंकी मैन और द नाइट मैनेजर रीमेक के साथ एक व्यस्त कैलेंडर है। ऐसा लग रहा है कि वह इस साल वे बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स से हमारी स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है!

 

राधिका आप्टे
अकेले ही चुनौतीपूर्ण कथाओं को अपने कंधों पर आगे ले जाने वाले में अग्रणी नामों में से एक, राधिका आप्टे पर 2022 में सबकी नजर होगी। पावरहाउस कलाकार सैफ अली खान, और ऋतिक रोशन के साथ  बहुप्रतीक्षित विक्रम वेधा में नजर आएंगी और राजकुमार राव के साथ ओ माई डार्लिंग और मोनिका में मुख्य भूमिकाओं में होंगी।

 

रसिका दुग्गल
रसिका दुग्गल कई जेनर्स और माध्यमों का नाम है। अभिनेत्री के पास एक फीचर फिल्म है, शेरदिल, एक पॉडकास्ट, द एम्पायर, और एक शॉर्ट फिल्म, मिनीट्यूरिस्ट ऑफ जूनागढ़ रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News