सोनू सूद के घर IT के छापे से लेकर शिल्पा के वैष्णो देवी दर्शन तक...पढिए आज की टॉप 10 बॉलीवुड खबरें

9/16/2021 5:55:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की वैष्णों देवी दरबार में यात्रा की तस्वीरें देख फैंस का मन खुश हो गया। वहीं सोनू सूद के घर और दफ्तर पर दूसरे दिन भी आईटी की रेड से फैंस काफी गुस्साए दिखे। उन्होंने खुलकर एक्टर का सपोर्ट किया। इसी बीच शाहरुख खान की पाक PM इमरान खान संग तस्वीर देख लोग भड़क गए और ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan होने लगा। ऐसे में आज की बॉलीवुड की टॉप 10 खबरों में जानिए क्या खास रहा....

 

PunjabKesari

1. तमाम मुश्किलों के बीच माता वैष्णोदेवी के दरबार पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कई महीनों से चर्चा में हैं। शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई के महीने में अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार किया था। पति के जेल में जाने के बाद से शिल्पा शेट्टी भी इस केस के चलते काफी समय तक मीडिया के सामने नहीं आई थीं। लेकिन अब वह आगे बढ़ रही हैं। वहीं जीवन में आ रही तमाम मुसीबतों के चलते शिल्पा शेट्टी की भगवान के प्रति आस्था और ज्यादा बढ़ गई है। इन मुसीबतों को लाइफ से दूर करने के लिए शिल्पा शेट्टी मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची। जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं।

PunjabKesari

 

2. यश दासगुप्ता ही हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त 2021 को बेटे की मां बनी हैं। बेटे के जन्म के बाद से ही नुसरत खबरों में हैं। बेटे के जन्म के बाद यही सवाल उठ रहा है कि आखिर बच्चे के पिता कौन हैं। दरअसल, जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आईं थी तब वह  पति निखिल जैन से अलग रह रही थीं। इतना ही नहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद पति निखिल ने कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं। इस दौरान ये भी कहा गया कि नुसरत के बच्चे के पिता एक्टर यशदास गुप्ता है। वहीं अब इस अब ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आई। इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा गया है।कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है। इससे ये साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता है।

 

PunjabKesari

 

3. मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की। इसके लिए उन्होंने गोलियां खाई थी। बताया जा रहा है कि मनोज पाटिल ने खुदकुशी की कोशिश से पहले पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा। इस सुसाइड नोट में मनोज ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया।मनोज पाटिल फिलहाल कूपर अस्पताल में दाखिल हैं और उनकी हालत स्थिर है। इस नोट में उन्होंने एक्टर और इंफ्लुएंसर साहिल खान पर कई इल्जाम लगाए और अपने सुसाइड का जिम्मदार बताया। ये सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है।

 

PunjabKesari


4. #BoycottShahRukhKhan: पाक PM इमरान खान संग शाहरुख की तस्वीर देख भड़के लोग

वीरवार सुबह ही #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड होने लगा। दरअसल, शाहरुख खान के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और यहीं से पूरा मामला शुरू हुआ है।सोशल मीडिया पर यूजर्स इमरान खान के साथ वाली शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर गुस्सा निकाल रहे हैं। वह एक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही अफगानिस्तान  में तालिबानद्वारा सत्ता पर कब्जा करने के बाद से इमरान खान पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने तालिबान की सहायता की है। इतना ही नहीं हाल ही इंटरव्यू में इमरान खान ने सभी से तालिबान की मदद करने की अपील कर दी। ऐसे में शाहरुख खान की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ तस्वीर देख लोग भड़क गए।

 

PunjabKesari


5. आदित्य शुक्ला को बार-बार सता रही है भाई सिद्धार्थ की याद

एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। इसी बीच सिद्धार्थ के भाई आदित्य शुक्ला ने एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सिद्धार्थ की अंतिम शांति के लिए करवाई पूजा के दौरान की है। तस्वीर में सिद्धार्थ की फोटो के आस-पास को व्हाइट फूलों से सजाया गया है। वहीं उनकी तस्वीर पर व्हाइट हार चढ़ा है। तस्वीर के आगे मोमबत्तियां जली हैं। वहीं आस-पास कुछ दिए हैं। इस तस्वीर के साथ आदित्य शुक्ला ने लिखा-'अलविदा ऐसी चीज है जिसे कहना हमेशा बहुत मुश्किल होता है। लेकिन जो हमेशा के लिए हैं वे आपका भी एक हिस्सा ले लेते हैं। काश मैं आपसे फिर से बात कर पाता। आपकी बहुत याद आएगी सिद्धार्थ भैया। हम वहां जल्द मिलेंगे। तब तक ताऊजी और बाबा के साथ मस्ती करो'

 

 

6. दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर इनकम विभाग के छापे 


एक्टर सोनू सूद के घर और दफ्तर सहित 6 ठिकानों पर बीते बुधवार को इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारे थे। आईटी डिपार्टमेंट ने ये सर्वे एक्टर के घर और दफ्तरों पर आज दूसरे दिन भी जारी रखा। दूसरे दिन सर्वे के बाद अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि आईटी डिपार्टमेंट ने क्या हासिल किया है।

 

PunjabKesari

 

7. कोर्ट ने हनी सिंह पर UAE में संपत्ति ट्रांसफर और बेचने पर लगाई रोक

मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह बीते दिनों पत्नी शालिनी तलवार के घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद काफी सुर्खियों में रहे थे। एक बार फिर सिंगर की पत्नी ने उनके खिलाफ याचिका दायर की है। शालिनी ने कोर्ट से कहा कि हनी सिंह अपनी UAE स्थित प्रॉपर्टी किसी और को ट्रांसफर न कर सकें। इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने सिंगर को नोटिस जारी किया है।

PunjabKesari


8. लूटपाट की वारदात से सहमी निकिता रावल ने लिया कभी दिल्ली न आने का फैसला 

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ बीती रात दिल्ली में गन पॉइंट पर लाखों की लूट हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी सहम गई हैं। इसके बाद उन्होंने कभी भी दिल्ली न आने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने उस रात हुई खौफनाक वारदात पर अपना दर्द बया करते हुए कहा कि उन्हें डर था कि उनका रेप न हो जाए।

 

PunjabKesari

 

9. कॉमन फ्रेंड की शादी में एक साथ पहुंचे एक्स कपल आमिर खान और किरण राव


एक्टर आमिर खान ने बीते महीने पत्नी किरण खेर संग तलाक की अनाउंसमेंट कर सबको चौका दिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में एक्स कपल एक कॉमन दोस्त की शादी में पहुंचा है, जिसके बाद से वे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

10. 'बिग बॉस ओटीटी' के घर से एलिमिनेट हुईं नेहा भसीन

'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले से 2 दिन पहले नेहा के एलिमिनेशन ने सबको हैरान कर दिया है। नेहा के बाहर होने से शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बहुत बड़ा झटका लगा है। अब शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static