बड़े बिजनेसमैन हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, डायमंड रिंग से लेकर बुर्ज खलीफा में फ्लैट तक दे चुके हैं एक्ट्रेस को ऐसे कीमती गिफ्ट

7/20/2021 1:24:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में गिरफ्तारी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं। राज एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वो अक्सर खास मौकों पर शिल्पा को महंगे-महंगे गिफ्ट देते रहते हैं। अब तक वो कई बार शिल्पा को महंगे गिफ्ट देकर उनका दिल जीत चुकी हैं। तो आईए जानते हैं उनके बारे में...


20 कैरेट की डायमंड रिंग
शिल्पा शेट्टी को अक्सर कई मौकों पर डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते देखा गया है, जो उन्हें उनके पति राज कुंद्रा ने सगाई पर पहनाई थी। यह रिंग 20 कैरेट की है, जिसकी कीमत तीन करोड़ के आसपास है।

 

बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट
शिल्पा शेट्टी को मैरिज एनिवर्सरी पर राज से एक बेहद कीमती तोहफा मिला था। राज ने श‍िल्पा को दुबई स्थ‍ित बुर्ज खलीफा का 19वां अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 में श‍िल्पा ने अपनी इस प्रॉपर्टी को बाद में बेच दिया। 


यूके में 7 बेडरूम विला
राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए यूके में 'राज महल' नाम का 7 बेडरूम वाला एक आलीशान विला खरीदा था। 

PunjabKesari

 

मुंबई में विला
अक्सर ऐसा कहा जाता है कि शिल्पा का सपना था कि  मुंबई में उनका एक सी-फेसिंग विला हो और राज ने पत्नी का ये सपना पूरा कर दिखाया। उन्होंने एक्ट्रेस को मुंबई में  सी-फेसिंग विला ‘Kinara’ खरीद कर दिया।

 


लग्जरी कार
राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के लिए कई लग्जरी कार भी गिफ्ट की हैं। इसमें  BMW Z4 भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News