पन्ने और डायमंड से जड़ी ज्वेलरी पहन खूबसूरत दुल्हन बनीं कियारा, लवस्टोरी की खास चीजों को दर्शाते कलीरों पर अटकी सबकी नजर

2/8/2023 3:39:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन स्टार्स अक्सर अपने महंगे फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। शादी हो या कोई पार्टी..अपने खास मौकों पर स्टार्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की। कियारा अपनी शादी में करोड़ों के गहने पहनकर खूबसूरत दुल्हन बनीं, जिसकी इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

 

कियारा आडवाणी ने जैसे ही शादी के मंडप पर एंट्री मारी, हर किसी की नजरें एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक पर टिकी रह गई। जहां एक तरफ उनके लहंगे की खूब तारीफ हुई, तो वहीं उनकी डायमंड ज्वेलरी से लेकर इंगेजमेटं रिंग और कलीरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी।  

 

PunjabKesari


नेकलेस और इयरिंग्स
कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के दिन के लिए मनीष मल्होत्रा के डिजाइन ज्वैलरी को चुना था। डायमड कट ज्वैलरी की हर चीज बेहद खास था। लाइट पिंक कलर के साथ हीरे और पन्ने से सजे नेकलेस के साथ मैचिंग एयररिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे। माथे पर उन्होंने डायमंड टीका लगाया। इसके साथ ही उनकी मांग में लगा सिंदूर भी साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari


बेहद खास था कलीरा
लहंगे और ज्वेलरी की तरह उनका चूड़ा और कलीरा भी बेहद खास था उन्होंने इसे कलीरा डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा से कस्टमाइज्ड कराया था। कलीरों में कपल की लवस्टोरी की खास चीजों को दर्शाया गया था। जिसमें दोनों के नाम का फर्स्ट लेटर और दिवंगत पेट डॉग ऑस्कर के लिए एक याद को जोड़ा गया था। इस कलीरे के एक ट्रिंकेट पर 'रोम' भी लिखा गया, जो बताता है कि सिद्धार्थ और कियारा का फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन रोम है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)

रिंग
शादी में कियारा की बड़ी सी सॉलिटेयर इंगेजमेंट रिंग ने हर किसी का ध्यान खींचा। उनकी ये डायमंड रिंग ओवल शेप में दिख रही थी, जो सबको बेहद पसंद आ रही है।

लहंगा
कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था, जो रोमन वास्तुकला के शहर के लिए उनके प्यार से इंस्पायर्ड था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News