Bandaa से लेकर City Of Dreams 3, इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में और सीरीज

5/24/2023 4:27:34 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मई, 2023 के अंतिम सप्ताह में नई हिंदी वेब सीरीज़ और फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार हो जाइए, जो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो चुके हैं। नेटफ्लिक्स और डिज़्नी+हॉटस्टार से लेकर प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी, और बहुत कुछ। इस प्लेटफोर्म में हर तरह कंटेंट,  जिसमें थ्रिलर, कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस से भरी कहानियां और एक्शन से भरपूर रोमांच शामिल हैं। तो अपने पॉपकॉर्न के साथ इस हफ्ते के अंत में इन फिल्मों और सीरीज को देखने के लिए हो जाइए तैयार। यहां देखें सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट। 


1.सिर्फ एक बंदा काफी है (Zee5)
सिर्फ एक बंदा काफी है एक सच्ची घटनाओं पर आधारित इंटेंस कोर्ट रूम ड्रामा है। जिसमें मनोज बाजपेयी एक वकील पीसी सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोपी एक शक्तिशाली तांत्रिक का निडरता से सामना करते हैं। ये फिल्म 23 मई, 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है। 


2.द लाइट इन योर आईज (MX Player)
'द लाइट इन योर आइज़' एक मनोरम कोरियाई नाटक है जो लोगों के जीवन पर समय के शक्तिशाली प्रभाव की पड़ताल करता है। भयानक तिकड़ी हान जी-मिन, किम हाय-जा, नाम जू-ह्युक और सोन हो-जून द्वारा अभिनीत, यह 12-एपिसोड की ये सीरीज किम हे जा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादुई घड़ी की खोज करती है जो उसे समय में हेरफेर करने की अनुमति देती है। ये सीरीज 24 मई 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम हो रही है। 

 


 

4.किसी का भाई किसी की जान (Zee5)
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 26 मई, 2023 को  रिलीज होने है। इस फिल्म में सलमान खान एक दृढ़ निश्चयी नायक की भूमिका निभाते हैं, जो अपराध से लड़ने और दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने की जिम्मेदारी खुद पर ले लेते हैं।  हास्य और दिल के सही मिश्रण के साथ, सलमान और उनके भाइयों ने प्यार, दोस्ती और उज्जवल भविष्य की खोज की यात्रा को जरूर देखें।

 


 

5.भेड़िया ( Jio Cinema)
अरुणाचल प्रदेश के लुभावने जंगलों के बीच स्थित, भेड़िया भास्कर की यात्रा का अनुसरण करता है, जो एक पौराणिक भेड़िये द्वारा काटे जाने के बाद एक आश्चर्यजनक परिवर्तन से गुजरता है। जैसे ही वह उसी जीव में बदलना शुरू करता है जिसने उसे काटा था, भास्कर अपने दोस्तों के उदार समूह के साथ एक रोमांचक खोज पर निकलता है। अनपेक्षित ट्विस्ट और उथल-पुथल भरे पलों से भरी, यह फिल्म हमें हंसी और आश्चर्य से भरे एक साहसिक यात्रा पर ले जाती है। 26 मई, 2023 से JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है। 

6.सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3 (DisneyPlus Hotstar)
सिटी ऑफ़ ड्रीम्स का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न 26 मई, 2023 को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाला है। नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, यह सीरीज गायकवाड़ परिवार के भीतर एक विवादास्पद राजनीतिक शख्सियत की हत्या के प्रयास से शुरू हुए गहन पारिवारिक झगड़े की पड़ताल करती है। अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, और रणविजय सिंह जैसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ, यह नया सीजन अमेया गायकवाड़ (कुलकर्णी) और पूर्णिमा गायकवाड़ (बापट) के प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमता है।  

7.टार्न ऑफ़ द टाइड (Netflix)
टर्न ऑफ़ द टाइड, 26 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, यह एडुआर्डो की सम्मोहक कहानी बयां करती है, जिसका जीवन एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब कोकीन ले जाने वाली एक नाव उसके द्वीप के पास डूब जाती है। इसे अपने बेतहाशा सपनों को पूरा करने और पैसा कमाने के एक साहसिक अवसर के रूप में देखते हुए, एडुआर्डो एक जोखिम भरे रास्ते पर चल पड़ता है। टर्न ऑफ़ द टाइड एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करता है जो दर्शकों को मोहित कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News