B Town की इन दो खूबसूरत हीरोइनों में हुई दोस्ती, फोटो हुई वायरल

4/6/2019 5:07:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कौन कहता है कि दो खूबसूरत महिलाएं एक दूसरे की दोस्त नहीं हो सकतीं। आज हम आपको ऐसी दो बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्होंने एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दोनों की दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री कृति सैनन (kriti sanon) और वाणी कपूर (vaani kapoor) की। एक सबअर्बन इटरी में गुरुवार रात को कृति सैनन (kriti sanon) और वाणी कपूर (vaani kapoor) को एक साथ देखा गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दोनों को बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है। दोनों दिल्ली की हैं और एक-दूसरे को दिल्ली से ही जानती हैं। दोनों ने मॉडलिंग के रूप में अपनी यात्रा यहीं से शुरू की थी।

 

कृति और वाणी ने खाने पर लगभग 2 घंटे तक एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की। ये दोनों ग्लैम लड़कियां बिग फूडीज भी हैं। उन्होंने एक साथ रात्रिभोज की योजना बनाई और इसमें शामिल होने के लिए अपनी टीमों को भी आमंत्रित किया। दोनों लड़कियों को एक साथ देखना, जो दिल्ली से एक-दूसरे को जानती हैं, दिलचस्प है। दोनों की ये तस्वीर देखकर आप बेझिझक कह सकते हैं कि दो खूबसूरत अभिनेत्रियां भी निश्चित रूप से दोस्त हो सकती हैं !

Chandan