जानें भारत में कब, कैसे और कहां देख पाएंगे Friends: The Reunion

5/25/2021 5:01:23 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में घोषणा की है कि 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' का प्रीमियर विशेष रूप से प्लेटफॉर्म पर होगा। इस खबर ने पूरे भारत में प्रशंसकों में अपार उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह शो गुरुवार 27 मई को दोपहर 12:32 बजे यूएसए और दुनिया में एक साथ स्ट्रीम होगा। 

 

जानें भारत में कब, कैसे और कहां देख पाएंगे Friends: The Reunion
जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हाल ही में 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' स्पेशल की घोषणा पर हमें दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है जिसे भारत में ज़ी5 पर विशेष रूप से स्ट्रीम किया जाएगा। हमें यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि हम 27 मई को दोपहर 12.32 बजे इस कार्यक्रम को दुनिया के साथ भारत भी लाएंगे! हम उपयोगकर्ताओं से उच्च मांग की उम्मीद करते हैं और उनसे दरख्वास्त करेंगे कि वे 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' स्पेशल अनलिमिटेड वियुइंग ऑफ़र के लिए कम से कम 12 घंटे पहले अप्लाई कर दें ताकि उनका एक्सपीरियंस सहज हो सके। हम बाकी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी इसे शानदार सफलता दिलाने के लिए तैयार हैं।”

 

एचबीओ मैक्स अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर फ्रेंड्स: द रीयूनियन को यूएस में स्पेशल गुरुवार, 27 मई को रिलीज़ करेगा। "फ्रेंड्स" में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं। 

 

फ्रेंड्स: द रीयूनियन में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हैरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना पिकल्स, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई सहित कई स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस होंगी।

 

बेन विंस्टन ने 'फ्रेंड्स' के कार्यकारी निर्माता केविन ब्राइट, मार्टा कॉफ़मैन और डेविड क्रेन के साथ निर्मित विशेष और कार्यकारी का निर्देशन किया है। वार्नर ब्रदर्स की विशेष जय हो। अनस्क्रिप्टेड टेलीविजन ने वार्नर होराइजन, फुलवेल 73 प्रोडक्शंस और ब्राइट/कॉफमैन/क्रेन प्रोडक्शंस के सहयोग से। एनिस्टन, कॉक्स, कुड्रो, लेब्लांक, पेरी और श्विमर इस स्पेशल के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। एम्मा कॉनवे, जेम्स लॉन्गमैन और स्टेसी थॉमस-मुइर को-एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News