हैदराबाद में हुई अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा कुमारी श्रीमती की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्ममेकर्स और दोस्तों ने बरसाया प्यार

9/27/2023 4:25:24 PM

मुबई। अपकमिंग तेलुगु कॉमेडी ड्रामा कुमारी श्रीमती के क्रिएटर्स, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से 28 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होगा, ने हाल ही में मीडिया और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए सीरीज के एक एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। नंदिनी रेड्डी और हनु राघवपुड़ी जैसे फिल्म मेकर्स के साथ कास्ट मेंबर्स तल्लुरी रामेस्वरी, प्रेम सागर, निरुपम, महेश अचंता और प्रणीता पटनायक, निर्देशक गोमतेश उपाध्ये, निर्माता स्वप्ना दत्ता और मनीष मेघनानी, डायरेक्टर और हेड कंटेंट लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो ने भी इवेंट की शोभा बढ़ाई।

इस स्क्रीनिंग के आखिर में, सभी मौजूद लोगों ने सीरीज के कलाकारों द्वारा पेश की गई आकर्षक नरेटिव, मजेदार कहानी और ईमानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए जोरदार तालियां बजाईं।

ईस्ट गोदावरी के एक गांव में स्थापित यह सीरीज एक 30 साल की महिला (मेनन द्वारा अभिनीत) के जीवन में आने वाली कठिनाइयों को बड़े ही एंटरटेनिंग तरीके  से पेश करती है, जो पुरातनता से भरे एक छोटे शहर में स्टीरियोटाइप को चुनौती देती है। सात-एपिसोड की सीरीज अर्ली मॉनसून टेल्स द्वारा निर्मित है, जो 50 सालों की विरासत के साथ वैजन्यांती एंटरटेनमेंट्स का एक वेब डिवीजन है, और गोम्तेश उपाध्ये द्वारा निर्देशित है।

कुमारी श्रीमती का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 28 सितंबर को तेलुगु में, हिंदी, तमिल और मलयालम में डब के साथ किया जाएगा।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi