कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं ''Friends'' एक्टर माइकल टेलर,आंसुओं को छिपाते हुए बोले-''ये मेरी जान लेकर ही छोड़ेगा''

6/22/2021 1:52:51 PM

मुंबई: फेमस टीवी सीरीज 'फ्रेंड्स' एक्टर जेम्स माइकल टेलर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। जेम्स माइकल टेलर इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। वह प्रोस्टेट कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं। इस बात का खुलासा 59 साल के जेम्स ने एक शो के दौरान किया।

PunjabKesari

एक टाॅक शो के होस्ट क्रेग मेल्विन से बात करते हुए जेम्स ने बताया-'सितंबर 2018 में पता चला कि मैं एडवांस प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित हूं, जो मेरी हड्डियों में फैल चुका है। रुटीन चेकअप के दौरान डॉक्टरों को कैंसर के बारे में पता चला। उस समय मैं 56 साल का था। हॉर्मोन थेरेपी से ट्रीटमेंट हुआ।' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'कोरोना वायरस महामारी के समय में बीमारी तेजी से म्यूटेट होकर रीढ़ की हड्डी तक पहुंच गई है जिसकी वजह से चलना भी मुश्किल हो गया। चूंकि स्टेज-4 कैंसर हैं तो ये मेरी जान लेकर ही छोड़ेगा। अपने आंसुओं को छिपाते हुए वह बोले-समय से पता लगाने को लेकर मैंने अपनी वाइफ की बात नहीं मानी।'

PunjabKesari

 उन्होंने फैंस से अपील करते हुए कहा- आप लोग समय-समय पर डॉक्टर से प्रोस्टेट स्पेसिफिक एंटीजेन टेस्ट करवाते रहें, समय से पता चल जाने पर 99 फीसदी इलाज संभव है।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने इंस्टा पर कीमो थेरेपी के दूसरे राउंड के बाद की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी।  बता दें कि पिछले महीने जेम्स ‘फ्रेंड्स द रियूनियन’के स्पेशल में जूम पर दिखाई दिए थे। फ्रैंड्स द रीयूनियन  में शो के 6 सबसे चहेते किरदार शामिल हुए थे। जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर इस शो का हिस्सा बने थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News