प्रमोशन के दौरान नेहा धूपिया के साथ इस अंदाज में नज़र आई, सोहा अली खान और प्रज्ञा यादव, देखें तस्वीरें

9/28/2019 4:50:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  नेहा धूपिया को उनके बोल्ड स्टनिंग लुक के लिए जाना जाता है। नेहा धूपिया की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया को उनके न्यू शो की प्रमोशन में सोहा अली खान और प्रज्ञा यादव के साथ देखा गया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


नेहा की यह तस्वीरें 'फ्रीडम टू फीड' के प्रमोशन की है। जहां नेहा के साथ सोहा अली खान और प्रज्ञा यादव कपूर भी नज़र आ रही हैं। चेहरे पर काला चश्मा व्हाइट ड्रेस के ऊपर ब्लैक जेक्ट नेहा को खूब भा रही है। लुक को कम्लीट करते हुए नेहा ने सॉफ्ट ब्राउन हेयर्स खुले छोडे़ हुए हैं।  

PunjabKesari
अन्य तस्वीरों में नेहा के साथ दो एक्ट्रेस सोहा अली खान और प्रज्ञा यादव भी सुंदरता के मामले में किसी से कम नहीं हैं। 

PunjabKesari

सोहा अली खान ब्लैक टॉप और ब्लू कलर की स्कर्ट और ब्राउन कलर के कर्ली  हेयर में नज़र आ रही है, जबकि प्रज्ञा यादव भी व्हाइट एंड ब्लैक जीन्स टॉप में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं। तीनों एक्ट्रेस लुक वाइज एक- दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नेहा ने एक साल डेटिंग के बाद अचानक से 10 मई को अंगद से शादी कर ली थी। नेहा ने शादी के 6 महीने बाद ही बेबी गर्ल को जन्म दिया। इन दिनों नेहा फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, वह जल्द ही अपकमिंग शो 'फ्रीडम टू फीड' में नज़र आएंगी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News