तिहाड़ जेल से जैकलीन फर्नांडिस को कॉल करता था जालसाज सुकेश चंद्रशेखर, भेजता था महंगे गिफ्ट्स और चॉकलेट

9/1/2021 1:48:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से सोमवार को कई घंटे तक पूछताछ की थी। इस केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर है। जैकलीन से यह पूछताछ  गवाह के तौर की गई थी। वहीं अब ईडी के सूत्रों से पता चला है कि सुकेश कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके तिहाड़ जेस से जैकलीन को फोन करता था।

 


रिपोर्ट के अनुसार, जांच एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि सुकेश अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम से जैकलीन को कॉल किया करता था। इसके बाद जब जैकलीन सुकेश पर भरोसा करने लगी तो यह धोखेबाज उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा।

 

ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिनके आधार पर यह पता चला कि यह आदमी जैकलीन को भी धोखा दे रहा था। हैरानी वाली बात ये है कि एक्ट्रेस इस बड़े जालसान के शिकार में कैसे फंस गईं। सूत्रों के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के अलावा एक और मशहूर फीमेल स्टार को अपनी जालसाजी का शिकार बनाया था। 


बता दें कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई वाली घर पर छापा मारा था, जहां ईडी ने 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें बरामद की थीं।


बता दें, सुकेश पर एक बिजनसमैन से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है। इतना ही नहीं उस पर 20 उगाही के 20 और केसेज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News