धोखाधड़ी का शिकार हुईं ''कुंडली भाग्य'' फेम श्रद्धा आर्या, 95% पेमेंट लेकर भागा इंटीरियर डिजाइनर

5/24/2022 3:38:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल लोगों के साथ धोखाधड़ी के मामले आम हो गए हैं। आए दिन सोशल मीडिया, टीवी, अखबार में फ्रॉड के नए मामले सुनने और देखने को मिलते हैं। अब हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस भी ठगी का शिकार हो गई हैं। 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ धोखाधड़ी हो गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। 

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मुझे लगा कि मैं भरोसा कर सकती हूं, उसने मेरा भरोसा तोड़ दिया। वो मेरे घर की चीजें और फिटिंग समेत कई सामान लेकर भाग गया। उसने ऐसा तब किया जब मैं उसे 95% पेमेंट कर चुकी थी, जो उसने मुझसे कही थी। विश्वास नहीं कर सकती कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं उस समय वहां नहीं थी।"

PunjabKesari


वहीं मीडिया को श्रद्धा ने बताया कि मैं ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइनर ढूंढ रही थी और तभी मुझे वह मिला। 16 नवंबर, 2021 में शादी होने के बाद मैंने उसे घर के लिए हायर कर लिया। उसने मुझसे वादा भी किया था कि वह चार महीने में सारा काम खत्म भी कर देगा। लेकिन उसने उससे ज्यादा का समय लिया। उसने इस काम के लिए मुझे लाखों रुपये बताए थे और मैं उसके कहे के अनुसार 95 पर्सेंट पेमेंट भी कर चुकी थी। लेकिन अब वह पैसों और उन सभी सामान के साथ भाग गया है, जो मैं घर के लिए लेकर आई थी।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं एक छोटे वेकेशन पर विशाखापट्टनम गई थी और अब मुंबई वापस आ गई हूं। मैं 'कुंडली भाग्य' के सेट के साथ शूट पर गई थी। इस बीच मेरे पापा घर देखने के लिए गए थे कि कितना काम हो गया है। लेकिन जब वो पहुंचे तो वहां का हालात समझ गए थे कि वो इंटीरियर डिजाइनर भाग चुका है। साथ में वो सभी इलेक्ट्रिकल आइटम्स और दूसरे मटेरियल्स भी लेकर भागा। मैं घर आई और मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा कुछ हो गया है। मैंने उसे कई बार कॉल करने की कोशिश भी की, लेकिन वो मेरा फोन नहीं उठा रहा और उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की सारी फोटो भी डिलीट कर दी हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या ने कहा कि हम जल्द ही पुलिस को शिकायत करेंगे। हमारे पास एक एग्रीमेंट है, जिसमें उसने साइन किया था। उससे ये साबित होगा कि हमने उसे काम के लिए असाइन किया था। जो कुछ हुआ मैं उससे बहुत दुखी हूं। मैंने उसे बहुत ज्यादा पैसे दे दिए थे और उम्मीद करती हूं कि अब पुलिस हमारी मदद करेगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News