गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर के खिलाफ एक और FIR, एक्टर पर लगा होटल के 29 लाख ना चुकाने का आरोप

11/21/2022 9:44:22 AM

मुंबई: गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम जिशान कादरी पर हाल ही में धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक्टर के खिलाफ रांची के एक होटल के 29 लाख बकाया रकम नहीं चुकाने को लेकर हिंदपीढ़ी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। अभी तक इस मामले में जीशान का बयान आना बाकी है। 

इससे पहले भी जीशान पर फ्रॉड का इल्जाम लग चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनपर शालिनी चौधरी नाम की एक महिला ने इल्जाम लगाया था कि एक्टर ने उनके साथ फ्रॉड किया। इसके साथ ही महिला का कहना था की जीशान कादरी उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

इसके बदले एक्टर ने ऑफिशियल बयान जारी किया था। जीशान ने कहा था-शालिनी और उनके बेटे नाटक कर रहे हैं और उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस इल्जाम को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। उन्होंने सरकार से सेलिब्रिटीज पर लगने वाले झूठे इल्जामों को लेकर जरूरी कानूनी कदम उठाने का आग्रह भी किया था। 

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर को जीशान कादरी ने ही लिखा था। उन्होंने सरदार खान के तीसरे बेटे डेफिनेट खान की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में जीशान के साथ मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और तिग्मांशु धुलिया ने भी इस हिट फिल्म में काम किया था। 

Content Writer

Smita Sharma