अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप, 12 मार्च को पहुंचना होगा कोर्ट

2/14/2019 12:39:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। कंपनी के मालिक ने अमीषा सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम अदालत में मुकदमा दाखिल किया है। जानकारी के मुताबिक, मामला 16 नवंबर 2016 का है।

मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी। 

पवन का आरोप है, हालांकि उनके क्लाइंट की शादी के एन मौके पर अमीषा और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया और उनसे दो लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की गई। कंपनी के मालिक का कहना है कि अमीषा बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं, जिससे कंपनी के मालिक पवन वर्मा को मानसिक और आर्थिक हानि झेलनी पड़ी। और पैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। 

इसके बाद पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी पर धारा 120 बी, 406, 504, 506 के अंतर्गत एसीजेएम में वाद दायर कराया है। अदालत ने 12 मार्च को सभी को हाजिर होने को कहा है।

बता दें कि बॉलीवुड में अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार हैं' से शुरु किया था। उनको 2001 में 'गदर' फिल्म के लिए फिल्मफेयर स्पेशल परर्फोमेंस मिला था और इस फिल्म ने बॉकिस-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। 2002 में आई फिल्म 'हमराज' में फिर से उम्दा अदाकारी की, दर्शकों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया और इस फिल्म उन्हें श्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नॉमित भी किया गया। अमीषा एक गुजराती परिवार से है। दादा रजनी पटेल अपने समय के बड़े वकील और राजनीतिज्ञ माने जाते थे।

Neha