Webseries 4 More Shots Please के सीजन-2 को मिली हरी झंडी, ट्रेलर किया रिलीज

3/31/2020 6:15:08 PM

नई दिल्ली। सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चार दोस्तो की कहानी 'फोर मोर शोट्स प्लीज!' ने अपने नए सीजन के साथ वापसी कर ली है जो 17 अप्रैल, 2020 से विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। सयानी गुप्ता (Sayani Gupta), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari), बानी जे, मानवी गगरू (Maanvi Gagroo), लिसा रे (Lisa Ray), प्रीतिक बब्बर, मिलिंद सोमण (Milind Soman) और अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, शो का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा किया गया है और इस सीज़न का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है।

अमेजन प्राइम से शुरुआत
अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी हिट अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' (Four More Shots Please) के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 2109 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली इस श्रृंखला में चार अनपेक्षित रूप से त्रुटिपूर्ण महिलाओं से परिचित करवाया गया था, जो सपनों की नगरी मुंबई (Mumbai) में दोस्ती और टकीला शॉट्स के साथ जीने और प्यार करने के साथ-साथ अपनी खुशियों को खोजने की कोशिश करते है।

नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित
शो के इस दूसरे मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीजन में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन (Reunion) दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की जिंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार है। फॉर मोर शॉट्स प्लीज! रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा रचित और प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा निर्मित है। वही, दूसरा सीजन नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित है।

कई भाषा में फॉर मोर शॉट्स प्लीज
पिछले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के साथ, शो के दूसरे सीज़न में इन चार युवतियों के उन शानदार विकल्पों का पता लगाया जाएगा जो वह मायानगरी मुंबई में अपनी बदलती ज़िंदगी और शहर के बीच अपनी दोस्ती, जीवन, प्यार, महत्वाकांक्षा और आजादी की खोज करती है। 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 200 देशों और क्षेत्रों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।फॉर मोर शॉट्स प्लीज!' सीजन 2 का ट्रेलर लिंक https://youtu.be/a5Hr90wp6bU


Chandan


Related News