सेक्सुएलिटी नहीं चार लड़कियों की जिंदगी का आईना है Four More Shots Please!

1/19/2019 3:53:57 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ अपने ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। यह वेब सीरीज चार लड़कियों की कहानी है। इस सीरीज में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुलहारी, बानी जे, मानवी गगरू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही आप प्रतीक बब्बर, लिजा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपालम को भी इस सीरीज में देखेंगे। 

 

कीर्ति इसमें अंजना का किरदार निभा रही हैं जो कि एक सिंगल मदर है। सयानी इसमें दामिनी नाम की एक पत्रकार का रोल निभाती नजर आएंगी। बानी जे इस सीरीज में बाइसेक्सुअल उमंग का किरदार निभा रही हैं जो एक फिटनेस ट्रेनर है। वहीं मानवी गागरू को आप सिद्धी के रोल में देखेंगे जो अपने लिए दूल्हा तलाश रही है।

 

 

कंटेंट के बारे में कीर्ति कहती हैं, ये सीरीज सिर्फ सेक्सुएलिटी की नहीं बल्कि चार लड़कियों की जिंदगी, उनकी इंसिक्योरिटी, उलझनों, दोस्ती और प्यार की कहानी है। वहीं सीरीज के कॉन्सेप्ट के बारे में मानवी का कहना है, 2020 तक भारत की जनसंख्या सबसे ज्यादा हो जाएगी, इसका साफ मतलब है कि हमारे देश में सेक्स बहुत हो रहा है लेकिन हम अक्सर इस सब्जेक्ट पर बात करने से कतराते हैं।

 

वहीं सयानी बताती हैं कि 'हमें लगा था कि सेंसरशिप के दौरान सीरीज के कई हिस्सों को हटा दिया जाएगा लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीरीज में एक भी कट नहीं लगा। ये वेब सीरीज 25 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। 9 जनवरी को रिलीज ट्रेलर अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।'

Chandan