चार अभिनेता जो ओटीटी प्लेटफार्म और हमारे दिलों पर कर रहे राज

11/15/2021 5:21:01 PM

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म के उदय ने दर्शकों को अविश्वसनीय कहानियों और परफॉर्मेंस से अवगत कराया है। अब जबकि साल खत्म हो रहा है, हम पीछे मुड़कर नहीं देख सकते, लेकिन इन उम्दा कलाकारों को देखें जिन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस से हमारा दिल चुराया है। 

जबकि हम आशाजनक परियोजनाओं की एक श्रृंखला के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, यहां चार ओटीटी सितारों को सूचीबद्ध किया गया है जिन्होंने इसे अपने अभिनय कौशल के साथ सबके दिलों में एक खास जगह बनाई है । 

अमित साध

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

वास्तव में कई शैलियों और माध्यमों के अभिनेता, अमित साध अपनी पहली आउटिंग, ब्रीद के बाद से ओटीटी स्थान पर राज कर रहे हैं। बहुमुखी अभिनेता ने तीन बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर शो दिए - ब्रीद: इनटू द शैडो, अवरोध: द सीज विदिन, और जीत की ज़िद और विविध सिनेमाई यूनिवर्स में चमके। 

प्रतीक गांधी

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pratik Gandhi (@pratikgandhiofficial)

प्रतीक गांधी ने स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी में एक सफल परफॉर्मेंस दिया। अभिनेता ने अपने अभिनय से सभी को चौंका दिया और सच्चे अभिनेता साबित हुए। उन्होंने देश के सभी कोनों से बड़े पैमाने पर प्रशंसा अर्जित की और बार को उच्च स्तर पर स्थापित किया! 

आदर्श गौरव

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Adarsh Gourav (@gouravadarsh)

भारत को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाते हुए, आदर्श गौरव ने द व्हाइट टाइगर में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए प्रमुख भूमिका में बाफ्टा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकन प्राप्त किया। अब, अभिनेता अपनी आगामी ऐप्पल टीवी + सीरीज़ एक्सट्रैपोलेशन के साथ वैश्विक स्तर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

अर्जुन माथुर

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by A r j u n M a t h u r (@arjun__mathur)

एक और नाम जिसने अपनी बेदाग प्रतिभा के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित की है, वह है अर्जुन माथुर। एमी अवार्ड्स ने मेड इन हेवन में अपने किरदार के लिए अपरंपरागत स्टार को नामांकित किया। उनके पास होम स्टोरीज़ और द गॉन गेम जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंशा प्राप्त सीरीज भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News